हरियाणा विस चुनावः 14 अक्तूबर को टोहाना में गृहमंत्री अमित शाह की जनसभी, जोरो-शोरों पर तैयारियां - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Saturday, October 12, 2019

हरियाणा विस चुनावः 14 अक्तूबर को टोहाना में गृहमंत्री अमित शाह की जनसभी, जोरो-शोरों पर तैयारियां

हरियाणा विस चुनावः 14 अक्तूबर को टोहाना में गृहमंत्री अमित शाह की जनसभी, जोरो-शोरों पर तैयारियां

फाइल फोटो
फाइल फोटो : bharat rajneeti
देश के गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को हिसार रोड स्थित टाउन पार्क के सामने विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इसको लेकर तैयारियों जोरों पर चल रही हैं। रैली को लेकर पार्क के सामने विशाल टेंट लगाया जा रहा है तथा यहां दो मंच बनाए जाएंगे। रैली के माध्यम से राष्ट्रीय अमित शाह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के लिए मतों की अपील करेंगे। कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयारियां की जा रही है तथा ड्यूटियां लगाई जा रही है। ये रहेगा शेडयूल
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को जानकारी देते हुए जिला महामंत्री रिंकू मान ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश देखा जा रहा है, जिसके चलते वह लगातार लोगों को घर-घर जाकर निमंत्रण दे रहे हैं। मान ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह 11 बजे रतिया रोड स्थित अनाज मंडी में बने हेलीपेड पर पहुंच जाएंगे।

उस उपरांत सड़क के माध्यम से कड़ी सुरक्षा के बीच रैली स्थल पर पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में पहुंचने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा। मान ने बताया कि अमित शाह रैली कार्यक्रम के ठीक 2 घंटे बाद टोहाना से एक बजे अगले कार्यक्रम के लिए रवाना होंगे।

बनाए गए हैं 2 मंच
जिला महामंत्री रिंकू मान ने बताया कि रैली के लिए भाजपा कार्यकर्ता प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। मान ने बताया कि रैली स्थल पर दो मंच बनाए गए हैं, जिसमें से एक मंच पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ अन्य बडे़ नेता रहेंगे। उन्होंने बताया कि दूसरे मंच पर कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए जाएंगे तथा प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में जनता को बताया जाएगा।

इस बारे में डीएसपी उमेंद सिंह ने बताया कि देश के गृहमंत्री अमित शाह के टोहाना दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है तथा शहर में किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के मिलने पर उससे सख्ती से पूछताछ की जाएगी।