गैंगरेप करने वालों ने प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला; जानें क्यों पुलिस टीम को इनाम - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Thursday, July 8, 2021

गैंगरेप करने वालों ने प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला; जानें क्यों पुलिस टीम को इनाम

गैंगरेप करने वालों ने प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला; जानें क्यों पुलिस टीम को इनाम

बेंगलुरु पुलिस ने बांग्लादेशी महिला के साथ गैंगरेप और बर्बरता केस में 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में दो महिलाएं भी शामिल हैं और इनमें से 11 बांग्लादेशी नागरिक हैं। पुलिस ने फुर्ती से काम करते हुए ना सिर्फ केस को सॉल्व किया, बल्कि पांच सप्ताह के भीतर कोर्ट में चार्जशीट भी दायर कर दी गई है। बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर ने जांच टीम को 1 लाख रुपए इनाम दिए जाने की घोषणा की है।

घटना इसी साल मई में हुई थी। सोशल मीडिया पर बेहद परेशान करने वाला एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें आरोपी पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में बोतल डालते हुए भी दिखते हैं। 22 वर्षीय पीड़िता से आरोपियों ने गैंगरेप किया।

जांच में पता चला कि गैंगरेप पीड़िता को मानव तस्करी के जरिए तीन साल पहले बांग्लादेश से लाया गया था। यह गैंग बांग्लादेश के अलावा भारत के कई पूर्वोत्तर राज्यों से लेकर दक्षिणी राज्यों तक में सक्रिय था। पीड़िता को बेंगुलुरु लाकर वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया।

An update on the Bangladeshi woman abuse case:

Twelve accused are arrested, out of which 11 accused persons & the victim are Bangladeshi nationals. The investigation is complete and a detailed & systemic 1019 page charge sheet has been submitted to the Hon'ble Court.. (1/3)— Kamal Pant, IPS (@CPBlr) July 8, 2021

मई में गैंग का पीड़िता के साथ पैसों की लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया। बेंगलुरु पुलिस ने कहा है कि जांच के मुताबिक सभी एक ही समूह का हिस्सा हैं और बांग्लादेश के रहने वाले हैं। पैसों के लेनदेन में विवाद की वजह से आरोपियों ने पीड़िता के साथ बर्बरता की। गिरफ्तारी और जांच से भागने की कोशिश के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों पर गोली भी चलाई थी।

बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने ट्विटर पर केस को लेकर अपडेट देते हुए कहा कि इस मामले में 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और पांच सप्ताह के भीतर कोर्ट में 1019 पन्नों की चार्जशीट दायर कर दी गई है। उन्होंने जांच टीम की तारीफ करते हुए कहा कि बेहतरीन काम के लिए टीम को 1 लाख रुपए इनाम दिया गया है।