bold photo of Kavita Kaushik देख ट्रोल बोला- बूढ़ी घोड़ी... एक्ट्रेस ने भद्दे कमेंट पर यूं सिखाया सबक - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Saturday, July 10, 2021

bold photo of Kavita Kaushik देख ट्रोल बोला- बूढ़ी घोड़ी... एक्ट्रेस ने भद्दे कमेंट पर यूं सिखाया सबक

कविता कौशिक की बोल्ड फोटो देख ट्रोल बोला- बूढ़ी घोड़ी... एक्ट्रेस ने भद्दे कमेंट पर यूं सिखाया सबक


टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस कविता कौशिक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं, हाल ही में कविता का एक ऐसा ही पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। जिसमें कविता अपना बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। कविता के इस पोस्ट पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। लेकिन वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं। एक ट्रोल ने कविता को लेकर भद्दा कमेंट किया तो एक्ट्रेस ने भी इसे शानदार जवाब देकर चुप करवा दिया।

शेयर की बोल्ड फोटो

दरअसल, कविता कौशिक ने ट्विटर एकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो फोटो शेयर की थी। जिसमें वो कैमरे के सामने सिजलिंग पोज देती दिखाई दीं। इस फोटो में कविता पोल्का डॉट बिकिनी टॉप पहने नजर आ रही हैं। उनका कैमरे की ओर देखने का अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस मोनोक्रोम तस्वीर को शेयर करते हुए कविता ने लिखा- 'आसमान में कोई है, जो मुझे उड़ने के लिए पंख देता है'। यहां देखें कविता की ये तस्वीर-

 


ट्रोल्स ने किया भद्दा कमेंट

कविता कौशिक की इस तस्वीर पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की तारीफें भी मिल रही हैं। लेकिन इसके साथ ही वो अपनी बोल्डनेस को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं। वहीं हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने भद्दा कमेंट करते हुए लिखा- 'बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम'।

 

कविता ने दिया जवाब
इस ट्रोल को कविता ने बेहद शानदार अंदाज में जवाब देते हुए लिखा- 'भैया, मैंने तो कोई लाल लगाम नहीं लगाई। मेकअप भी नहीं किया। थोड़ा लिप बाम है बस और बूढ़ा तो आपका बाप भी होगा, मां भी होगी, तो क्या क्या करें? इस देश में उम्र बढ़ना पाप है क्या? यह तालीम दोगे इस डीपी की बच्ची को कि बेटा 40 के बाद तेरा जीना बेकार है'।