Lucknow : छापे के बाद शायर मुन्नवर ने जारी किया वीडियो, बोले-दूसरा बिकरू कांड करने की तैयारी, जंगल में मिलेगी हमारी लाश - Bharat news, bharat rajniti news, uttar pradesh news, India news in hindi, today varanasi newsIndia News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

शुक्रवार, 2 जुलाई 2021

Lucknow : छापे के बाद शायर मुन्नवर ने जारी किया वीडियो, बोले-दूसरा बिकरू कांड करने की तैयारी, जंगल में मिलेगी हमारी लाश

पुलिस की छापेमारी के बाद शायर ने वीडियो जारी किया। वीडियो में उन्होंने कहा कि एक दिन हमारी जंगल में लाश पड़ी मिलेगी। पुलिस दूसरा बिकरू कांड करने की तैयारी में है।
यूपी पुलिस शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज को गिरफ्तार करने के लिए गुरूवार को रात करीब 2 बजे पुलिस हुसैनगंज के लालकुआं स्थित एफआई टावर ढींगरा अपार्टमेंट में उनके फ्लैट पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने छापेमारी की। लखनऊ और रायबरेली पुलिस ने फ्लैट का कोना-कोना छान मारा लेकिन तबरेज घर पर नहीं मिला।

तबरेज के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने घर में जमकर तांडव किया और सभी के मोबाइल फोन छीन लिए। पुलिस ने महिलाओं से अभद्रता भी की। मुनव्वर राना और उनकी बेटी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही पुलिस के बर्ताव से खासे नाराज हैं।

पुलिस की छापेमारी के बाद शायर ने वीडियो जारी किया। वीडियो में उन्होंने कहा कि एक दिन हमारी जंगल में लाश पड़ी मिलेगी। पुलिस दूसरा बिकरू कांड करने की तैयारी में है। इसमें इतना हंगामा करने की क्या जरूरत है। अब ये मुनव्वर राना बिकरू कांड हो गया है। जब पुलिसकर्मियों से वारंट के बारे में पूछा तो उन्होंने मुझे हटने के लिए बोल दिया।

मुनव्वर ने आगे कहा कि पुलिस ने गुंडागर्दी की। इनमें से कोई मुझे मार भी देगा और न भी मारे तो मैं इन हालात में मर जाऊंगा। कहा कि पुलिस वाले मुझे हटने के लिए बोल रहे थे... मैं कैसे हट जाऊं। वो मेरा बेटा है। मेरी सबसे बड़ी गलती है कि मैंने उसे पैदा किया है। तबरेज ने आरोप लगाया था कि उसे मारने के लिए किसी ने उसकी कार पर गोलियां चलाई थी।

मुन्नवर राना ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बिकरू कांड बनाने की कोशिश चल रही है। इस हालात में मैं मर जाऊंगा। इसके लिए पुलिस वाले ही जिम्मेदार हैं। शायर मुन्नवर राना के बेटे तबरेज को गिरफ्तार करने के लिए बृहस्पतिवार देर रात करीब दो बजे रायबरेली पुलिस लखनऊ पहुंची।

रात को एफआई टावर अपार्टमेंट में उनके फ्लैट पर पहुंची। वहीं, रायबरेली के आवास पर भी छापा डाला गया। लेकिन पुलिस के हाथ तबरेज नहीं लगा। मुन्नवर राना का आरोप है कि छापा डालते वक्त महिलाओं और उनसे अभद्रता की गई। सभी के मोबाइल पुलिस ने छीन लिए थे। पुलिस खुलेआम गुंडागर्दी कर रही थी।

रायबरेली में लगाया था हमले का आरोप

रायबरेली पुलिस के मुताबिक, 28 जून को शायर मुनव्वर के बेटे तबरेज राना पर हुए जानलेवा हमले का मामला फर्जी था। जमीन की लड़ाई में तबरेज ने अपने चाचा और भाइयों को फंसाने के लिए खुद अपने ऊपर हमला करवाया था। रायबरेली पुलिस ने तबरेज की तरफ से दर्ज कराए गए मुकदमे में उल्टा तबरेज राना को ही मुलजिम बना दिया है।

मुनव्वर और उनके भाईयों के बीच एक पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। 28 जून को मुनव्वर के बेटे तबरेज पर रायबरेली के त्रिपुला चौराहे के पास पेट्रोल पंप के पास दो बाइक सवार युवकों ने हमला कर दिया। युवकों ने तबरेज की कार पर फायरिंग की। तबरेज का कहना है कि जब तक उसने अपनी लाइसेंसी गन निकाली तब तक दोनों भाग खड़े हुए। इस मामले में तबरेज ने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकालकर जांच की। पुलिस का दावा है कि तबरेज पर हमले की पूरी कहानी फर्जी है। खुद तबरेज ने अपने चाचा और चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए मुकदमा दर्ज कराया था।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345