क्या सुलझ जाएगा पंजाब कांग्रेस का विवाद? आज Sonia Gandhi से मिलने दिल्ली आएंगे Captain Amarinder Singh - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Tuesday, July 6, 2021

क्या सुलझ जाएगा पंजाब कांग्रेस का विवाद? आज Sonia Gandhi से मिलने दिल्ली आएंगे Captain Amarinder Singh

क्या सुलझ जाएगा पंजाब कांग्रेस का विवाद? आज सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली आएंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह


कांग्रेस की पंजाब इकाई में चल रही कलह के बीच मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि अमरिंदर सिंह मंगलवार को दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पहुंचकर मुलाकात करेंगे।

इससे पहले पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के साथ लंबी बैठक की थी।माना जा रहा है कि इन बैठकों में कांग्रेस आलाकमान की ओर से सिद्धू को पार्टी या संगठन में सम्मानजनक स्थान की पेशकश के साथ मनाने का प्रयास किया गया।

हाल के दिनों में सिद्धू लगातार इस बात पर जोर दे रहे हैं कि वह मुख्यमंत्री के साथ काम नहीं कर सकते। हाल के कुछ हफ्तों से सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

सिद्धू का कहना है कि गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए कारगर कदम भी नहीं उठाए गए।