₹2 lakh for 2 hours :- सेक्स के लिए हिरोइन और टॉप मॉडल का रेट: फाइव स्टार होटल से ईशा खान गिरफ्तार - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Saturday, August 21, 2021

₹2 lakh for 2 hours :- सेक्स के लिए हिरोइन और टॉप मॉडल का रेट: फाइव स्टार होटल से ईशा खान गिरफ्तार

ईशा खान इस सेक्‍स रैकेट को चलाया करती थी। हर लड़की का रेट (मॉडल या अभिनेत्री) दो घंटे के दो लाख रुपए। दो लाख में से 50 हजार ईशा खान को मिलता था।
मुंबई में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। ग्राहक बनकर पहुँचे क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है। 32 वर्षीय एक मॉडल को मुंबई क्राइम ब्रांच ने जुहू स्थित फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार की गई मॉडल के ऊपर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक इस मॉडल ने अपने रैकेट में टीवी एक्टर्स और मॉडल्स को शामिल किया हुआ था। वहीं इस दौरान दो अन्य अभिनेत्रियों को छुड़ाया भी गया।

जाँच टीम ने इस पूरे मामले में ईशा खान नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो इस सेक्‍स रैकेट को चलाया करती थी। मुंबई पुलिस को जानकारी मिली थी कि ईशा खान काफी समय से मुंबई के बड़े होटल में सेक्‍स रैकेट चला रही है।

जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच ने एक टीम तैयार की। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर पहले ईशा खान से संपर्क किया। इसके बाद ईशा ने कई फोटो भेजे। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने दो लड़कियों के फोटो सेलेक्‍ट किए। इसमें से एक कई विज्ञापनों में काम करती है और दूसरी कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा खान ने बताया कि हर लड़की दो घंटे के दो लाख रुपए लेगी। दो लाख में से 50 हजार ईशा खान को मिलने थे। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने तीनों को जुहू के एक होटल में मिलने को कहा। गुरुवार (अगस्त 19, 2021) रात जैसे ही ईशा खान, मॉडल व अभिनेत्री उस होटल के बाहर पहुँचे, क्राइम ब्रांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
लॉकडाउन ने छीना काम तो उतरी सेक्स रैकेट में

मॉडल और टीवी अभिनेत्री ने बताया कि कोरोना की वजह से जब से लॉकडाउन लगा, तब से काम नहीं मिल रहा। लॉकडाउन के कारण जो धारावाहिक वो कर रही थीं, वो भी बंद है। ऐसे में उन्‍हें मुंबई में रहने के लिए पैसे की जरूरत थी। यही कारण है कि वह सेक्स रैकेट में आ गईं।

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को साइबर संबंधित पोर्नोग्राफी केस में बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिली। बॉम्बे हाईकोर्ट ने शिल्पा के पति राज कुंद्रा को अंतरिम राहत देते हुए उनके जमानत की सुनवाई 25 अगस्त तक के लिए सुरक्षित कर ली।

बता दें कि राज कुंद्रा को एक महीने पहले 19 जुलाई को अश्लील फिल्में बनाने एवं उन्हें इंटरनेट के विभिन्न माध्यमों पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह तभी से जेल में हैं। इससे पहले अक्तूबर 2020 में भी उनके खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने के कारोबार से ही जुड़ा एक और मामला मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया था।