Bigg Boss OTT: शिल्पा शेट्टी बोलीं- मेरे साथ सब ठीक है, बहन से घर का हाल जान रो पड़ीं शमिता - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Monday, August 23, 2021

Bigg Boss OTT: शिल्पा शेट्टी बोलीं- मेरे साथ सब ठीक है, बहन से घर का हाल जान रो पड़ीं शमिता

शमिता शेट्टी इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आ रही हैं। अपने जीजा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता का शो में हिस्सा लेना मुश्किलों भरा फैसला था। उन्होंने बताया था कि वह पहले से ही कमिटमेंट कर चुकी थीं। शो में शमिता परिवार के बारे में बात करते हुए भावुक भी हुईं। रविवार को रक्षा बंधन के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने उनके लिए खास वीडियो मैसेज भेजा।

भावुक हुईं शमिता

रक्षाबंधन पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिना खान नजर आईं और कंटेस्टेंट के भाई बहनों से मिलवाया। वीडियो मैसेज पाकर कंटेस्टेंट भावुक हो गए और परिवार को याद करने लगे। इसी बीच शमिता के लिए शिल्पा शेट्टी ने स्पेशल वीडियो मैसेज मिला।

शिल्पा का मैसेज

शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि शमिता को शानदार ढंग से खेलना चाहिए और अपनी प्रभावी भूमिका छोड़ने की जरूरत है। शिल्पा ने बताया कि उनकी मां का स्वास्थ्य अच्छा है और उनके साथ सबकुछ ठीक है।

प्रोटेक्टिव शैडो

इसी एपिसोड में शमिता कहती हैं कि ‘इंडस्ट्री में मेरा 20-25 साल का बहुत कठिन सफर रहा है। मैं अब ज्यादा कॉन्फिडेंट हूं। लोग मुझे शिल्पा की बहन के रूप में ज्यादा जानता हैं। यह एक प्रोटेक्टिव शैडो है। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे साथ ऐसा है लेकिन लोग मुझे मेरे नाम से नहीं जानते। ‘

करियर की खास बातें

बता दें कि शमिता शेट्टी ने साल 2000 में यशराज बैनर की फिल्म ’मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने 2009 में ‘बिग बॉस 3’ में हिस्सा लिया था। इसके अलावा वह ‘झलक दिखला जा 8’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शमिता सफल इंटीरियर डिजाइनर भी हैं।