Crime news :- पुलिस कर रही थी पीछा, कार चला रहे शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट काटा - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Tuesday, August 31, 2021

Crime news :- पुलिस कर रही थी पीछा, कार चला रहे शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट काटा

अकसर ऐसा होता है जब पुलिस वाले किसी आरोपी का पीछा करते हैं तो वह आरोपी ऐसी हरकत कर बैठता है जिसे देखकर पुलिस वाले हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है जहां एक आरोपी की कार का पीछा कुछ पुलिसवाले कर रहे थे, इसी दौरान उस आरोपी ने अपना ही प्राइवेट पार्ट काट डाला और उसे कार से बाहर फेंक दिया। यह सब तब हुआ जब पुलिस वाले उसे गिरफ्तार करने के लिए पकड़ रहे थे।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के टेनेसी राज्य की है, यहां के एक शहर में यह वारदात सामने आई है। 'न्यूजवीक' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम टायसन गिल्बर्ट है। टेनेसी की डॉवेलटाउन पुलिस ने टायसन को खतरनाक तरीके से गाड़ी को पार्क करते हुए देख लिया, इसके बाद उसे पकड़ने के लिए उसके पास गए तो वह कार लेकर भाग निकला। इसके बाद पुलिसवालों ने उसका पीछा शुरू कर दिया।

इसी दौरान टायसन को पता नहीं क्या सूझ गया, उसने अपना प्राइवेट पार्ट काटकर कार की खिड़की से बाहर फेंक दिया। उसे ऐसा करते देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। इसके बाद घायल अवस्था में टायसन ने कार रोक दी। एक अधिकारी ने बताया कि जब उन्होंने दरवाजा खोला तो वह आदमी कपड़े नहीं पहने हुए था और खून से लथपथ था।

इतना ही नहीं उस दौरान भी अधिकारी गिल्बर्ट को गिरफ्तार कर पाते, उसने अपना दरवाजा बंद कर लिया और राजमार्ग से नीचे की ओर भाग गया। आखिरकार टायसन को पकड़ा गया। 39 साल के आरोपी टायसन गिल्बर्ट ने प्राइवेट पार्ट काटने पर बड़ा ही अजीब तर्क दिया। उसने बताया कि उन्होंने अपनी कार से दुनिया को बचाने के लिए उसने अपने प्राइवेट पार्ट को काटने का फैसला किया।

फिलहाल रिपोर्ट के मुताबिक, उसे पकड़ लिया गया है। अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि पुलिस ने पकड़ा है, वह विल्सन काउंटी में पश्चिम की ओर भाग रहा था। बताया जा रहा है कि यह शख्स एक कार चोर है और मानसिक रूप से भी कमजोर है। वह पुलिस को देखकर डरकर उनसे दूर भागने की कोशिश कर रहा था।