Germany celebrities news :- फोटोशूट करा रही थी मॉडल, अचानक तेंदुए ने कर दिया हमला - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Friday, August 27, 2021

Germany celebrities news :- फोटोशूट करा रही थी मॉडल, अचानक तेंदुए ने कर दिया हमला

जर्मनी की एक मॉडल को तेंदुए की बाड़ में घुसना महंगा पड़ गया। मॉडल को पता नहीं क्या सूझा, वह वहां फोटोशूट कराने लगी। जिस समय वह फोटोशूट करा रही थी ठीक उसी दौरान उस पर एक तेंदुए ने हमला कर दिया और वह खतरनाक तरीके से घायल हो गई। तेंदुए ने उस मॉडल के कान और गाल को घायल कर दिया। किसी तरह मॉडल वहां से अपनी जान बचाकर निकल पाई।

दरअसल, इस मॉडल का नाम जेसिका लिडॉल्फ है। 'डेली मेल' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 36 साल की जेसिका खुद को जानवरों से जुड़ा हुआ बताती हैं। वे ऐसे प्रोफेशनल फोटोशूट कर भी चुकी हैं, लेकिन इस बार उनके साथ जो हुआ, उसका अंदाजा उनको खुद नहीं रहा होगा। वे तेंदुए के एक बाड़ में घुस गईं, तेंदुए ने फोटोशूट के दौरान ही जेसिका पर हमला कर दिया। वे इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गईं।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पूर्वी जर्मनी में एक पशु आश्रय स्थल की है और यहीं पर जेसिका पहुंची हुई थीं, लेकिन 16 साल के ट्रोजा नाम के तेंदुए ने फोटोशूट के दौरान ही जेसिका पर हमला बोल दिया। तेंदुए ने जेसिका के गाल, कान और सिर को चबा डाला। घायल जेसिका मौके पर ही बेहोश हो गईं। उन्हें एयरएंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी कई सर्जरी कराई गई है।

फिलहाल जेसिका की जान बच गई है, लेकिन उनके चेहरे और सर पर कई दाग बन गए हैं। मॉडल ने खुद बताया कि तेंदुआ लगातार उनके गाल, कान, और सिर को काट रहा था। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि फोटोशूट की व्यवस्था किसने की थी या लिडॉल्फ का फोटोशूट कौन कर रहा था। पुलिस ने भी अपने एक बयान में कहा कि मॉडल के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। उनका एक ऑपरेशन हुआ है जो सफल रहा है।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि अधिकारी अब हमले की जांच कर रहे हैं। जहां पर मॉडल पर हमला हुआ, उस शेल्टर के मालिक ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। यह भी बताया गया है कि जिसे तेंदुए ने जेसिका पर अटैक किया, वो कभी भी अपनी बाड़ से बाहर नहीं आया और ना ही किसी पर इस तरह उसने झपटकर हमला किया है।