अंबानी के घर को भी टक्कर देता है रवीना टंडन का आलीशान घर ‘नीलया’, मन मोह लेंगी घर की तस्वीरें - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Friday, August 6, 2021

अंबानी के घर को भी टक्कर देता है रवीना टंडन का आलीशान घर ‘नीलया’, मन मोह लेंगी घर की तस्वीरें


अंबानी के घर को भी टक्कर देता है रवीना टंडन का आलीशान घर ‘नीलया’, मन मोह लेंगी घर की तस्वीरें

सिनेमा जगत में 90 के दशक में अपने नाम के झंडे गाड़ने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। भले ही रवीना टंडन फिल्मी लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन उनके नाम का जलवा आज भी फिल्म इंडस्ट्री में देखने को मिलता है। रवीना टंडन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहती हैं। इसके जरिए वो अपने चाहने वाले फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं।
रवीना का आलीशान घर ‘नीलया’

रवीना ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में वो अपने मुंबई के पॉश इलाकें बांद्रा में स्थित आलिशान घर में नजर आ रही थीं।
जानकारी के लिए बता दें कि रवीना टंडन के आलिशान घर का नाम ‘नीलया’ है। घर में वो अपने पति अनिल थडानी और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। तो आज हमारे साथ देखिए रवीना टंडन के आलीशान घर ‘नीलया’ की खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें।
सी-फेसिंग है आलीशान बंगला

बता दें कि रवीना का आलीशान बंगला सी-फेसिंग है। करोड़ों के इस बंगले की सजावट के लिए रवीना सारी चीजें खुद खरीदती हैं। इसके अलावा आप रवीना की तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया सकते हैं कि उन्हें प्रकृति से बेहद प्यार है।


अपने बंगले के बारे में बात करते हुए रवीना ने खुलासा कर बताया था कि मैं नीलया में फ्यूजन चाहती थी, मुझे केरल में बने घर काफी पसंद हैं और वहीं से प्रेरणा लेते हुए मैंने अपना यह घर डिजाइन करवाया है।

आउटडोर भी है बेहद खूबसूरत

रवीना के घर के आउटडोर की बात करें तो काले, लाल और ग्रे पत्थरों से उसे बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया हुआ है। खास बात यह है कि इसी के साथ एक मंदिर भी है, जहां वह अपने परिवार के साथ पूजा करती हैं। इसके अलावा रवीना वास्तु का भी ध्यान रखती हैं, उन्होंने अपना घर बनवाने के दौरान वास्तु का विशेष रुप से ध्यान रखा है।


वो मंदिर ऐसी जगह हैं जहां हमेशा सूरज की रौशनी आती रहती है। रवीना का कहना है कि अगर आप मेरे घर में शांत बैठते हैं तो आपको पक्षियों के गुनगुनाने की आवाज सुनाई देगी। इसके अलावा वो खुद शांतिप्रिय हैं। यहां देखें उनके घर का सिटिंग एरिया, ड्राइंग रूम, लिविंग एरिया इंटीरियर और घर का गार्डन एरिया।

रवीना की मुख्य फिल्में

रवीना ‘पत्थर के फूल’, ‘अंदाज अपना अपना’ , ‘दिलवाले’, ‘जिद्दी’, ‘लाडला’, ‘दमन’, ‘मोहरा’, ‘अक्स’ , ‘घर वाली बाहर वाली’, ‘दूल्हे राजा’, ‘राजाजी’, ‘अंखियों से गोली मारे’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने शानदार अभिनय और खूबसूरत अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म “पत्थर के फूल” से की थी। जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।


फिलहाल रवीना टंडन फिल्मी लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वो फैंस के साथ अपने पल-पल की दिलचस्प बातें अक्सर शेयर करती रहती हैं।