बॉयफ्रेंड के वीडियो कॉल पर बेटी से करवाया माँ की निर्मम हत्या, इस निर्मम हत्या से पुलिस हैरान - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Friday, August 6, 2021

बॉयफ्रेंड के वीडियो कॉल पर बेटी से करवाया माँ की निर्मम हत्या, इस निर्मम हत्या से पुलिस हैरान

हरियाणा के फरीदाबाद से मां-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला हत्या का दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम का दावा है कि 16 वर्षीय बेटी ने ही अपनी ही मां को मौत के घाट उतारा है। पुलिस का दावा है कि प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी से शादी के खिलाफ थी मां

पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी, लेकिन मां इसपर राजी नहीं थी और वो विरोध भी कर रही थी। इससे नाराज बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक लड़की ने रात को नींबू के पानी में मां को नींद की गोलियां दीं। इसके बाद प्रेमी ने उसे वीडियो कॉल कर हत्या करने का तरीका बताया।

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मां की हत्या

आरोपियों की पहचान दीपांशु उम्र 18 वर्ष पुत्र लवकेश निवासी जिला बुलंदशहर और 16 साल की नाबालिग लड़की निवासी फरीदाबाद के रूप में हुई है। दरअसल 11 जुलाई को फरीदाबाद के उड़िया कॉलोनी डबुआ में रहने वाले विशाल ने पुलिस में शिकायत दी कि रात को किसी ने उसकी मां सुधा की हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला थाना डबुआ में दर्ज कर मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई थी। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने मामले को जल्द सुलझाने के लिए टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की। क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने केस का खुलासा करते हुए आरोपी दीपांशु को 3 अगस्त और आरोपी किशोरी को बुधवार 4 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया।

वीडिया कॉल पर बताया- कैसे लेनी है जान

पुलिस ने कहा कि वीडियो कॉल पर लड़के के कहे मुताबिक लड़की ने शिकंजी में नींद की गोलियां डालकर अपनी मां को पिला दीं। इसके बाद रात को करीब साढ़े 12 बजे आरोपी दीपांशु से विडियो कॉल की और साजिश अनुसार दीपांशु ने पहले तकिये से मुंह दबाने के लिए बोला और फिर चुन्नी से गला दबा हत्या को अंजाम देने को कहा। लड़की ने वहीं किया और अपनी ही मां सुधा की हत्या कर दी। जांच टीम ने दोनों आरोपियों को बीते बुधवार को अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने आरोपी दीपांशु को जेल में भेज दिया और नाबालिग आरोपी लड़की को करनाल नाबालिग जेल भेजने के निर्देश दिए।