Viral News :- किराएदार घर में छोड़ गया था 19 मकड़े और एक अजगर, फिर इस शख्स ने जो किया जानकर रह जाएंगे हैरान - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Sunday, September 5, 2021

Viral News :- किराएदार घर में छोड़ गया था 19 मकड़े और एक अजगर, फिर इस शख्स ने जो किया जानकर रह जाएंगे हैरान

मान लीजिए आप एक मकान मालिक हैं। आपका एक किराएदार अचानक से घर छोड़कर चला जाता है। जब आपको पता चलता है आप उसका कमरा खुलवाते हैं और पाते हैं उसमें कुछ अजीब से जानवर रखे हुए हैं। इसके बाद आपका परेशान होना स्वाभाविक ही है। कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका के मैने स्टेट के एक अपार्टमेंट में। किराएदार के चले जाने के बाद जब मकान मालिक ने घर खुलवाया तो इसमें अजीब से जानवर मिले। इसके बाद मकान मालिक ने एक ऐसे शख्स को फोन किया जो ऐसे जानवरों की देखभाल करता है। बाद में उस शख्स ने यह बात फेसबुक पर शेयर की और यह कहानी वायरल हो गई।



सूचना मिलते ही बचाने के लिए निकल पड़े

फेसबुक पर एक पेज है मिस्टर ड्रयू एंड हिज एनीमल्स। वह लिखते हैं कि एक सुबह घबराए हुए मकान मालिक का फोन आया। असल में उनका किराएदार मकान खाली करके गया था। जब उन्होंने कमरे खुलवाए तो उसमें से खास प्रजाति के 19 मकड़े और एक अजगर मिले। चार मकड़े तो बिना पानी के मर गए थे। मिस्टर ड्रयू बताते हैं कि हालांकि मैने राज्य में ऐसे कीड़ों को पालतू बनाना कानूनन जुर्म है। बहरहाल, सूचना मिलते ही वहां पहुंचे मिस्टर ड्रयू ने कीड़ों की देखभाल के लिए इंतजाम किया। उनकी पोस्ट के मुताबिक इसके बाद उनकी हालत काफी बेहतर है।

फेसबुक यूजर्स ने की तारीफ

मिस्टर ड्रयू की यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई। करीब 700 लोगों ने इस पर रिएक्ट किया है। वहीं कुछ लोगों ने मिस्टर ड्रयू की तारीफ में कमेंट्स भी किए हैं। ऐसे ही एक फेसबुक यूजर ने लिखा है कि यह सब देखना बहुत कष्टकारी हैं। हम वाकई खुशनसीब हैं कि आप मैने स्टेट में हैं। आप वाकई एक महान काम कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह जानकर दुख हुआ कि कुछ मकड़े बच नहीं सके, लेकिन आपने बहुतों को बचा लिया है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि इन बेजुबानों को बचाने और उनकी देखभाल के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।