VIDEO: अलीगढ़ में सपा-RLD की रैली के दौरान मंच की रेलिंग टूटने से मची भगदड़, जयंत चौधरी भी थे मौजूद - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Friday, December 24, 2021

VIDEO: अलीगढ़ में सपा-RLD की रैली के दौरान मंच की रेलिंग टूटने से मची भगदड़, जयंत चौधरी भी थे मौजूद

अखिलेश यादव भी इस रैली में शामिल होने वाले थे, लेकिन परिवार के कुछ सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से उन्होंने खुद को सार्वजनिक कार्यक्रमों से अलग रखने का फैसला किया है।

HIGHLIGHTS
  • अलीगढ़ के इगलास में हो रही इस रैली में मंच के टूटते ही रैली स्थल पर अफरा-तफरी मच गई।
  • जब रेलिंग टूटने की घटना हुई तब राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मंच पर मौजूद थे।
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी इस रैली में शामिल होने वाले थे।
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और राष्ट्रीय लोकदल की एक संयुक्त जनसभा के दौरान मंच की रेलिंग टूटने से भगदड़ मच गई। इस दौरान राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मंच पर मौजूद थे। अलीगढ़ के इगलास में हो रही इस रैली में मंच के टूटते ही रैली स्थल पर अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागते नजर आए। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी एक वीडियो में मंच टूटने के दौरान मची भगदड़ के दौरान कुछ announcement भी सुनाई दे रही है।
अखिलेश यादव भी होने वाले थे शामिल (Akhilesh Yadav was also going to be involved)

बता दें कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी इस रैली में शामिल होने वाले थे, लेकिन उन्होंने अपने परिवार के कुछ सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से एहतियात के तौर पर अगले 3 दिनों तक खुद को सार्वजनिक कार्यक्रमों से अलग रखने का फैसला किया है। अखिलेश ने गुरुवार को ट्वीट किया कि परिवार के लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से वह तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगे।

अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से की थी अपील (Akhilesh appealed to the workers)

अखिलेश ने अपने ट्वीट में कहा था, 'SP-RLD' of 'Today's Iglas' की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील।’ हालांकि इगलास में रैली के दौरान ही मंच के टूट जाने से भगदड़ मच गई। बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के बीच गठबंधन है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोक दल का अच्छा-खासा प्रभाव माना जाता है।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345