UP Assembly Election 2022 :- नेताओं के बयान से गर्मायी उन्नाव की सियासत, साक्षी महाराज बोले- श्रीकृष्ण का मंदिर बनवाने की बात कहें अखिलेश - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Thursday, January 6, 2022

UP Assembly Election 2022 :- नेताओं के बयान से गर्मायी उन्नाव की सियासत, साक्षी महाराज बोले- श्रीकृष्ण का मंदिर बनवाने की बात कहें अखिलेश

Unnao । UP Assembly Election 2022 भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बुधवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर उनके सपने में भगवान कृष्ण के आने को लेकर तंज कसा। महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी को सपा की जगह आतंकियों का बड़ा नेता बताकर विवादित बयान दिया।
UP Assembly Election 2022 उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले सियासी पारा चढ़ गया है। बुधवार को यहां उन्नाव सांसद साक्षी महाराज मंत्री मोहसिन रजा और महाराष्ट्र के सपा प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी के बयानों ने सियासी हवा काे अपने बयान से गर्म किया।
अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए सांसद ने कहा, 'भगवान श्रीकृष्ण उनके सपने में यह कहने आए थे कि अयोध्या और काशी का भाजपा ने उद्धार कर दिया। अगर तुम मेरे वंशज हो तुरंत मुद्दे को उठाओ, मैं कहां दबा पड़ा हूं...मेरा उद्धार करो, मंदिर का निर्माण करो।' बोले, अखिलेश के पास अभी मौका है। भाजपा श्रीकृष्ण का मुद्दा पकड़े, उससे पहले वह मैदान में आकर कहें कि मैं श्रीकृष्ण का वंशज हूं, इसलिए मंदिर का निर्माण मैं कराऊंगा।

सांसद ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव (National secretary General) प्रियंका वाड्रा का प्रदेश में कुछ नहीं है। मोदी व योगी को धन्यवाद देना चाहिए कि प्रियंका, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और अखिलेश को भी राम याद आ गए। उन्होंने ओवैसी के लिए कहा कि वह केवल राष्ट्र विरोधी बात करते हैं। ऐसी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए देशभक्तों की फौज तैयार खड़ी है।

काली टोपी-काले दिल वालों को लाल टोपी से लग रहा डर : महाराष्ट्र के सपा प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी बांगरमऊ में सपा नेता रहीस अहमद के घर पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए योगी सरकार पर हमला बोला। कहा कि जो पार्टी धर्म को बीच में लाए, नाकारा होती है। सरकार को देश की उन्नति की बात करनी चाहिए। आजमी ने लाल टोपी पर भाजपा नेताओं के कटाक्ष पर पलटवार कर कहा कि लाल टोपी से जिन्हें डर लग रहा है, वे काली टोपी वाले और काले दिल वाले लोग हैं।

पिता ने भक्तों पर गोली चलवाई, बेटे को सपने को दिख रहे कृष्ण : अल्पसंख्यक कल्याण एवं मुस्लिम वक्फ (Minority Welfare and Muslim Waqf) एवं हज मंत्री मोहसिन रजा का बुधवार को मोहान, मियागंज चौराहे पर स्वागत किया गया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा। कहा कि जिनके पिता ने कारसेवकों व भक्तों पर गोली चलवाई थी, अब उनके बेटे अखिलेश के सपने में श्रीकृष्ण आने लगे हैं। मंत्री ने बांगरमऊ नगर पालिका परिसर (Municipality Complex) में सफाई कर्मियों (sweepers) को सफाई यंत्र एवं वर्दी देने के साथ ही माला पहनाकर सम्मानित किया।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345