Karnataka : येदियुरप्पा की सफाई, Congress-JDS सरकार गिराने में BJP शामिल नहीं - Bharat news, bharat rajniti news, uttar pradesh news, India news in hindi, today varanasi newsIndia News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

गुरुवार, 17 जनवरी 2019

Karnataka : येदियुरप्पा की सफाई, Congress-JDS सरकार गिराने में BJP शामिल नहीं

Karnataka : येदियुरप्पा की सफाई, Congress-JDS सरकार गिराने में BJP शामिल नहीं


BJP does not include any campaign to demolish Congress-JDS government in karnataka said Yeddyurappa
कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी का कोई भी सदस्य कांग्रेस-जदएस गठबंधन सरकार को गिराने के किसी अभियान में शामिल नहीं है। कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जदएस गठबंधन और भाजपा के बीच जारी शक्ति संघर्ष में दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा "मुंबई में मौजूद गठबंधन के विधायकों से भाजपा का कुछ लेना-देना नहीं है।" उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और जदएस अपने समूह को एकजुट रखने में अपनी "विफलता और अक्षमता" को छिपाने के लिए उन पर दोष मढ़ने का प्रयास कर रहे हैं।
उन्होंने कहा, कांग्रेस-जदएस विधायकों को लुभाने या किसी तरह के ऑपरेशन में भाजपा की ओर से कोई भी शामिल नहीं है। येदियुरप्पा ने कहा कि हमने अपने सभी विधायकों को एक स्थान पर एकत्र कर पिछले-दो तीन दिनों में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की। आज सभी वापस आ रहे हैं। पत्रकारों से यहां बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि वे संविधान की बात कर रहे हैं, लेकिन सभी जानते हैं कि 1960 से वे इससे कैसे खिलवाड़ करते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं समझ पा रहा कि अगर हम अपने विधायकों को इकट्ठा करते हैं तो उन्हें क्यों डर लगता है। कांग्रेस और जदएस में आंतरिक संघर्ष काबू से बाहर है, अपनी आंतरिक लड़ाई पर पर्दा डालने के लिए उन्हें भाजपा पर दोष नहीं मढ़ना चाहिए। पिछले कुछ दिनों से अपने 104 विधायकों के साथ नई दिल्ली और गुरुग्राम में रह रहे येदियुरप्पा तुमकुरु जिले में स्थित सिद्धगंगा मठ के प्रमुख 111 वर्षीय शिवकुमार स्वामीजी के दर्शन करने के लिए शहर वापस आए। कांग्रेस-जदएस नेताओं द्वारा कुछ भाजपा विधायकों के संपर्क में होने के दावे पर येदियुरप्पा ने कहा कि हम सब एकजुट हैं। 

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345