अब RSS ने दी नई तारीख,Bhaiya ji जोशी बोले- 2025 में बनेगा Ayodhya में Ram मंदिर - Bharat news, bharat rajniti news, uttar pradesh news, India news in hindi, today varanasi newsIndia News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

शुक्रवार, 18 जनवरी 2019

अब RSS ने दी नई तारीख,Bhaiya ji जोशी बोले- 2025 में बनेगा Ayodhya में Ram मंदिर

अब RSS ने दी नई तारीख,Bhaiya ji जोशी बोले- 2025 में बनेगा Ayodhya में Ram मंदिर


bhaiya ji joshi
bhaiya ji joshi
संघ के सर कार्यवाह भैया जी जोशी ने प्रयागराज के कुंभ मेले में हुए एक कार्यक्रम में केंद्र की मोदी सरकार पर इशारों में निशाना साधा और व्यंग्य करते हुए कहा कि राम मंदिर साल 2025 में बनेगा। भैया जी जोशी ने इस कार्यक्रम में राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि अयोध्या में साल 2025 में जब राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा तो देश तेजी से विकास करने लगेगा। उनके मुताबिक देश में विकास की गति उसी तरह बढ़ेगी, जैसी साल 1952 में सोमनाथ में मंदिर निर्माण के बाद शुरू हुई थी। 



Bhaiyyaji Joshi, RSS: 1952 mein Somnath mandir ki sthapna ke sath desh gati se aage badha, 2025 mein Ram janmbhumi ke upar mandir ban'ne ke baad fir is disha ko aur gati prapt hone wali hai...Ayodhya ke mandir nirmaan ke baad desh agle 150 saalon ke liye punji praapt karega(17-1)


साथ ही भैया जी जोशी ने यह संकेत दे दिया कि अब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण केंद्र सरकार के अध्यादेश के बिना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले भी स्वामी विवेकानंद का स्मारक बनाने के विरोध में कुछ शक्तियों ने आवाज उठाई थी। उस समय सवा तीन सौ सांसदों ने लिखित पत्र के जरिये इस स्मारक को बनाने के लिए सदन में अपनी सहमति दी थी। उसी तरह की परिस्थितियां आज फिर सामने हैं।

सुरेश जोशी ने कहा कि केंद्र सरकार और सांसदों को श्रीराम मंदिर के निर्माण की दिशा में कुछ सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि काफी समय बाद केंद्र में मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी की संवेदनशील सरकार  आई है जिस वजह से इस बार कुंभ में दिव्यता और भव्यता दिख रही हैै। कहा कि यही मौका है जब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का संकल्प लेकर सरकारों को आगे बढ़ना चाहिए। कुंभ हमेशा से ही देश और दुनिया में सांस्कृतिक, सामाजिक परिवर्तन का साक्षी रहा है। सुरेश जोशी ने कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के बाद देश का वैभव बढ़ेगा।

इस अवसर पर उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महराज ने कहा कि कुंभ अमरता का पर्व है। यहीं से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का संकल्प लेकर जयघोष किया जाना चाहिए। राम का भव्य मंदिर बने इसके लिए अलख जगाने की जरूरत है।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345