नितिन गडकरी ने कहा, पीएम मोदी को दी गईं 56 गालियां 56 भोग के समान - Bharat news, bharat rajniti news, uttar pradesh news, India news in hindi, today varanasi newsIndia News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

गुरुवार, 9 मई 2019

नितिन गडकरी ने कहा, पीएम मोदी को दी गईं 56 गालियां 56 भोग के समान

Bharat Rajneeti:-नितिन गडकरी ने कहा, पीएम मोदी को दी गईं 56 गालियां 56 भोग के समान


Mahasangram Live
Mahasangram Live - फोटो : Bharat Rajneeti
Bharat Rajneeti: पांच चरण के चुनाव के बाद 424 लोकसभा सीटों पर मतदान हो चुका है। आने वाले दो चरणों में बाकी 118 सीटों पर मतदान होना है, जिसके लिए राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की ताबड़तोड़ रैलियां जारी है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस, महागठबंधन, सपा-बसपा गठबंधन समेत हर छोटे बड़े दल जनसभाओं और जनसंपर्क कार्यक्रम में लगे हैं। आपको दिनभर की चुनावी हलचल की हर अहम जानकारी यहां मिलेगी। 

09 मई: दिनभर की चुनावी हलचल का अपडेट-

-भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को 56 गालियां दी गई हैं। ये गालियां 56 भोग के समान हैं। -सुप्रीम कोर्ट ने तेज बहादुर यादव की याचिका खारिज कर दी है। यादव ने वाराणसी से नामांकन रद्द होने के खिलाफ याचिका दायर की थी।

-भाजपा के दक्षिण दिल्ली उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी ने सीएम केजरीवाल के लिए विवादित बयान दोहराया। उन्होंने कहा कि मैं आज भी यही कहूंगा। बार-बार कहूंगा। मुझे नहीं लगता मैंने कुछ गलत कहा। अगर आप गौ को गौ नहीं कहोगे, चूहे को चूहा नहीं कहोगे, गधे को गधा नहीं तो क्या कहोगे।

-राहुल गांधी की दोहरी नागरिकता को दायर याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी है। याचिका में कहा गया था कि राहुल को चुनाव लड़ने से अयोग्य करार दिया जाए। राहुल का नाम मतदाता सूची से हटाने की मांग भी की गई थी।

-भोपाल के डीएम ने दिग्विजय सिंह और कंप्यूटर बाबा के तीन दिवसीय हठ योग शिविर की अनुमति, खर्च और दिग्विजय की भूमिका को लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

-लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार करने रोहतक पहुंचे मंत्री नवजोत सिद्धू पर एक महिला ने चप्पल फेंक दी, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। हालांकि चप्पल सिद्धू को नहीं लगी। जब चप्पल फेंकी गई, सिद्धू मंच पर थे और जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

-बंगाल के बांकुरा से मोदी ने ममता पर फिर वार किया है। उन्होंने कहा- ममता मुझे थप्पड़ मारने की बात करती हैं। दीदी के अत्याचार ही उनकी सत्ता को उखाड़ फेंकने का संकल्प मजबूत कर रहे हैं। दीदी ने पश्चिम बंगाल को तबाह कर दिया। दीदी, देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने को तैयार नहीं हैं। अहंकार दीदी को ले डूबेगा। मोदी ने नारा दिया- चुपचाप, कमलछाप। उसके बाद नारा दिया- बूथ-बूथ से टीएमसी साफ। जब हम अत्याचार की बात करते हैं तो दीदी को गुस्सा आता है। 

-भाजपा अध्यक्ष अमित शाह यूपी के बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर और सुल्तानपुर में सभाएं करेंगे। शाम को वो वाराणसी में संतों से भेंट करेंगे।

-भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के बचे दो चरणों के लिए और अधिक ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगाल के बांकुरा और पुरुलिया के अलावा उत्तर प्रदेश के आजमगढ़, जौनपुर और प्रयागराज में परेड ग्राउंड में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। 

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345