बंगलूरू में पांच बच्चे बनाए गए एक दिन के लिए पुलिस कमिश्नर - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Tuesday, September 10, 2019

बंगलूरू में पांच बच्चे बनाए गए एक दिन के लिए पुलिस कमिश्नर

बंगलूरू में पांच बच्चे बनाए गए एक दिन के लिए पुलिस कमिश्नर

Bangalore police
Bangalore police - फोटो : bharat rajneeti
कर्नाटक की राजधानी में पांच बच्चों को एक दिन के लिए पुलिस कमिश्नर बनाया गया। घातक बीमारियों से जूझ रहे इन बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए ‘मेक अ विश’ नामक एनजीओ और पुलिस की ओर से यह पहल की गई। बच्चों को पुलिस की वर्दी पहनाकर अधिकारी की सीट पर बैठाया गया और गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया गया। रूतन कुमार, मोहम्मद साहिब, सैयद इमाद, श्रावणी और अरफात पाशा नामक बच्चे पुलिस अधिकारी बनना चाहते हैं। अपनी इच्छा पूरी होने से सभी खुश नजर आए।

सिटी पुलिस की ओर से हुए एक कार्यक्रम में पुलिस कमिश्नर भास्कर राव ने बच्चों को गंभीर बीमारियों से उबरने के लिए प्रेरित किया। इन बच्चों को खुद राव ने सलामी दी। कुर्सी पर बैठने के बाद बच्चों ने दस्तावेजों पर हस्ताक्षर भी किए। बच्चों को पुलिस के डॉग स्क्वायड के बारे में बताया गया। फोटो सेशन के लिए उन्हें असली हथियार भी दिए गए।