केरल: महिला ने 14 साल में साइनाइड देकर मार डाले पति और परिवार के पांच सदस्य, गिरफ्तार - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Wednesday, October 9, 2019

केरल: महिला ने 14 साल में साइनाइड देकर मार डाले पति और परिवार के पांच सदस्य, गिरफ्तार

केरल: महिला ने 14 साल में साइनाइड देकर मार डाले पति और परिवार के पांच सदस्य, गिरफ्तार

मुंह ढ़क कर जाती आरोपी
मुंह ढ़क कर जाती आरोपी - फोटो : bharat rajneeti
केरल के कोझिकोड में संपत्ति को लेकर एक महिला ने छह लोगों की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 14 साल के अंतराल में छह लोगों की हत्या की।  पुलिस ने खुलासा किया कि मरने वालों के परिवार की ही मुख्य आरोपी जॉली सभी छह लोगों की मौत की जगह के आसपास मौजूद रही। 

इस मामले को लेकर कोझिकोड ग्रामीण एसपी ने कहा कि हमें पता चला है कि जॉली हर उस व्यक्ति के पास मौजूद थी, जिसकी हत्या की गई। उसने संपत्ति को अपने नाम कराने के लिए फर्जी दस्तावेजों का भी सहारा लिया। बता दें कि जॉली और अन्य आरोपियों ने मिलकर पिछले 14 साल के अंदर छह लोगों को सायनाइड देकर उनकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी जॉली ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल तीनों आरोपियों के खिलाफ जॉली के पति रॉय थॉमस की हत्या के आरोप में ही मामला दर्ज किया गया है। वहीं, बाकी हत्याओं के मामले में पुलिस सबूत जमा कर रही है। 

दूसरी ओर इस मामले की जांच के लिए पुलिस विशेष अधिकारियों को जांच में शामिल कर सकती है। साथ ही केरल पुलिस देश में 'ट्रेस एनालिसिस' के लिए प्रयोगशालाओं की मदद लेगी और जरूरत पड़ने पर विदेशी प्रयोगशालाओं से भी संपर्क करेगी।

कोझिकोड के प्रभारी केजी साइमन ने बताया कि रॉय के मौत के बाद उनका पोस्टमार्टम किया गया जिसमें उनके शरीर में सायनाइड पाया गया था। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्दी ही आरोपियों पर पांच अन्य हत्याओं के लिए भी मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। बता दें कि रॉय थॉमस की मौत साल 2011 में हुई थी।