आज राज्यों के एटीएस के शीर्ष अधिकारियों से मिलेंगे गृह मंत्री अमित शाह - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Monday, October 14, 2019

आज राज्यों के एटीएस के शीर्ष अधिकारियों से मिलेंगे गृह मंत्री अमित शाह

आज राज्यों के एटीएस के शीर्ष अधिकारियों से मिलेंगे गृह मंत्री अमित शाह

अमित शाह (फाइल फोटो)
अमित शाह (फाइल फोटो) - फोटो : bharat rajneeti
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को विभिन्न राज्यों के आतंक निरोधी दस्तों (एटीएस) के शीर्ष अधिकारियों से मिलेंगे। एक सम्मेलन के तौर पर आयोजित इस मुलाकात के दौरान शाह उन्हें आतंकवाद से निपटने के लिए सरकार की नीति से अवगत कराएंगे। अधिकारियों का कहना है कि यह सम्मेलन जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने के बाद पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठनों की तरफ से बढ़ते खतरे के मद्देनजर आयोजित किया जा रहा है।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की तरफ से आयोजित सम्मेलन के दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल भी एटीएस अधिकारियों को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि बैठक के दौरान एक समग्र आतंक-निरोधी एक्शन प्लान तय किया जाएगा और यह भी तय किया जाएगा कि विभिन्न राज्यों की एटीएस के बीच आपसी सहयोग को कैसे बढ़ाया जाए।