आदित्य ठाकरे को डिप्टी सीएम बनाने में एतराज नहीं, सीएम तो मैं ही बनूंगा: देवेंद्र फडनवीस - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Monday, October 14, 2019

आदित्य ठाकरे को डिप्टी सीएम बनाने में एतराज नहीं, सीएम तो मैं ही बनूंगा: देवेंद्र फडनवीस

आदित्य ठाकरे को डिप्टी सीएम बनाने में एतराज नहीं, सीएम तो मैं ही बनूंगा: देवेंद्र फडनवीस

देवेंद्र फडणवीस (फाइल फोटो)
देवेंद्र फडणवीस (फाइल फोटो) - फोटो : bharat rajneeti
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर तेज हुई राजनीतिक गतिविधियों के बीच देवेंद्र फडनवीस ने कहा है कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं और जीत के बाद भी वही बनेंगे। उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य को उप मुख्यमंत्री बनाए जाने पर उन्हें कोई एतराज नहीं है।  सोमवार को एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना का अटूट गठबंधन है और दोनों साथ चुनाव लड़ रहे हैं। वह केवल भाजपा के मुख्यमंत्री उम्मीदवार नहीं हैं, बल्कि शिवसेना के भी मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि किसी को शक नहीं हैं कि महाराष्ट्र का सीएम कौन होगा!

पीएमसी घोटाले के सवालों पर उन्होंने कहा कि लोगों का गुस्सा जायज है। जो भी हमारे अधिकार क्षेत्र में था, हमने किया है। आगे के लिए भी हम यही कह रहे हैं कि पीएमसी घोटाले के दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा।