भाजपा को वोट देना मतलब पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना, महाराष्ट्र में बोले यूपी के डिप्टी सीएम - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Monday, October 14, 2019

भाजपा को वोट देना मतलब पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना, महाराष्ट्र में बोले यूपी के डिप्टी सीएम

भाजपा को वोट देना मतलब पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना, महाराष्ट्र में बोले यूपी के डिप्टी सीएम

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य। - फोटो : bharat rajneeti
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराने के नाम पर भाजपा के पक्ष में वोट मांगते दिखे। ठाणे के मीरा भयंदर विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आप कमल फूल का बटन दबाते हैं तो इसका मतलब हुआ कि पाकिस्तान में अपने आप परमाणु बम गिर जाएगा।  यूपी के डिप्टी सीएम मौर्य महाराष्ट्र के ठाणे विधानसभा क्षेत्र के मीरा भयंदर में भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र मेहता के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को वोट दें और महाराष्ट्र में दोबारा से हमारी पार्टी को जीत दिलाएं। मुझे पूरा भरोसा है कि आने वाले चुनाव में कमल का फूल जरूर खिलेगा। 

कांग्रेस, एनसीपी और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लक्ष्मी देवी हथेली, साइकिल या घड़ी पर नहीं बैठती हैं, बल्कि वह कमल पर बैठती हैं। उन्होंने कहा कि कमल का फूल विकास का प्रतीक है। कमल के फूल ने ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया।
 
भाजपा नेता ने कहा कि पूरा विश्व इन दो राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर नजर गड़ाए हुए है क्योंकि यह भारतीयों की सच्ची देशभक्ति का संकेत देंगे। सही निर्णय लेने के लिए लोगों का अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि आपका वोट केवल नरेन्द्र मेहता के लिए नहीं होगा, बल्कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री फडणवीस के नेतृत्व के लिए भी होगा।

मालूम हो कि महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्तूबर को विधानसभा चुनाव होना है। दोनों ही राज्यों के चुनाव परिणाम 24 अक्तूबर को आएंगे।