लोगों को साफ पानी भी मुहैया करा नहीं पा रही सरकार : तिवारी - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Saturday, October 5, 2019

लोगों को साफ पानी भी मुहैया करा नहीं पा रही सरकार : तिवारी

लोगों को साफ पानी भी मुहैया करा नहीं पा रही सरकार : तिवारी

मनोज तिवारी और अरविंद केजरीवाल
मनोज तिवारी और अरविंद केजरीवाल - फोटो : bharat rajneeti
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुद्ध पेयजल के मसले पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। तिवारी का कहना है कि अगर सरकार लोगों को पीने का साफ पानी मुहैया नहीं करा सकती तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने तंज कसा कि जल बोर्ड का इकलौता विभाग देख रहे मुख्यमंत्री उसको चलाने में भी नाकाम रहे हैं। साथ ही सलाह भी दी है कि दिल्ली को लंदन या पेरिस बनाने की बात करने वाले केजरीवाल पहले लोगों को पीने का पानी मुहैया कर दें। पार्टी दफ्तर में मीडिया से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा है कि हर बात में बयानबाजी करने वाले केजरीवाल की दूषित पानी की सप्लाई के मसले में चुप्पी संदिग्ध है। यह दिल्लीवालों की सेहत से जुड़ा हुआ मसला है। इससे आम लोग बीमार हो रहे हैं। केजरीवाल को दिल्ली जल बोर्ड और उसकी कार्यशैली पर भारतीय मानक ब्यूरो की तरफ से उठाए जा रहे सवालों का जवाब देना चाहिए।

उधर, नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार की तरफ से बवाना-नरेला के बीच निर्माणाधीन फ्लाईओवर कम रोड ओवर ब्रिज के काम में दिल्ली सरकार रोड़ा अटका रही है। 6 महीने पहले प्रोजेक्ट का 75 फीसदी काम पूरा हो गया था। लेकिन दिल्ली सरकार के सौतेले रवैये से आगे का काम पूरा नहीं हो रहा है।