यूपी: सहारनपुर में दो समुदायों के बीच पथराव व फायरिंग, पुलिस बल तैनात - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Wednesday, October 9, 2019

यूपी: सहारनपुर में दो समुदायों के बीच पथराव व फायरिंग, पुलिस बल तैनात

यूपी: सहारनपुर में दो समुदायों के बीच पथराव व फायरिंग, पुलिस बल तैनात

विवाद के बाद पहुंची पुलिस
विवाद के बाद पहुंची पुलिस - फोटो : bharat rajneeti
उत्तर प्रदेश के सहरानपुर जिले में मंगलवार देर रात दो समुदायों में मामूली कहासुनी को लेकर बवाल हो गया। दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ। आरोप है कि इस दौरान दोनों पक्षों ने फायरिंग भी की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले को सुलझाया। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए क्षेत्र में पुलिस बल तैनात है।  बताया गया कि हुसैन बस्ती क्षेत्र में मंडी कोतवाली के मूंगा गढ़ के कुछ लोग घर के बाहर बैठे आपस में बातचीत कर रहे थे और खाना खा रहे थे। उसी समय वहां से दूसरे समुदाय के कुछ लोग गुजरे। जिस पर एक पक्ष के लोगों ने टीका टिप्पणी कर दी। इसे लेकर दोनों पक्षों में कुछ देर तक कहा सुनी हुई और फिर दोनों पक्ष मारपीट पर उतर आए।

आरोप है कि विवाद के कुछ देर बाद एक समुदाय के लोग एकत्रित होकर पहुंचे और वहां पथराव हो हुसैन बस्ती और मूंगागढ़ के लोगों में आपस में जमकर मारपीट, पथराव हुआ। आरोप है कि मौके पर फायरिंग भी की गई।  सूचना मिलते ही सभी थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।  मौके पर एसएसपी व एसपी सिटी भी पहुंचे और मामले को शांत  कराया। फिलहाल क्षेत्र में पुलिसबल तैनात किया गया है।