भंडारे में प्रसाद को लेकर दो पक्षों मेंं हुआ विवाद, पुजारी की तहरीर पर 22 लोगों के खिलाफ केस दर्ज - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Wednesday, October 9, 2019

भंडारे में प्रसाद को लेकर दो पक्षों मेंं हुआ विवाद, पुजारी की तहरीर पर 22 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

भंडारे में प्रसाद को लेकर दो पक्षों मेंं हुआ विवाद, पुजारी की तहरीर पर 22 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

डेमो
डेमो - फोटो : bharat rajneeti
सासनी गेट थाना क्षेत्र के महेंद्र नगर में स्थित काली माता मंदिर पर सोमवार देर रात दो पक्षों में भंडारे के प्रसाद को लेकर हुए विवाद में पुजारी रामलाल शर्मा की तहरीर पर थाना पुलिस ने आठ नामजद सहित 22 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों पर जानलेवा हमले सहित मारपीट और धमकाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है। इधर, हमले में घायल हुए लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। सोमवार रात करीब 11 बजे काली माता मंदिर पर महानवमी के उपलक्ष्य में मंदिर कमेटी की ओर से आयोजित भंडारे के प्रसाद का वितरण किया जा रहा था। तभी वहां मोहल्ले में ही रहने वाले रामबाबूू ठेकेदार पक्ष के करीब 20 लोग पहुंच गए। उन्होंने भंडारे का प्रसाद मांगा। प्रसाद मिलने में देरी होने पर उनकी मंदिर कमेटी के कार्यकर्ताओं से बहस हो गई थी।

इस पर उन्होंने लाठी-डंडों से हमला करने के बाद पथराव कर दिया था। इसमें 11 लोगों को चोट लगी थी। मंदिर के पुजारी रामलाल शर्मा की ओर से दी गई तहरीर में रामबाबू ठेकेदार, उसकी पत्नी व पुत्रवधू सहित पंजाबी यादव, गुड्डू, जितेंद्र, प्रिया, राकेश, विजयपाल, गौतम को नामजद करने के साथ ही 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई थी। इंस्पेक्टर सासनी गेट जावेद खां के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हिरासत में लिए लोगों ने पूछताछ की जा रही है।