ठाकरे के शपथ ग्रहण से पहले बोलीं राखी सावंत, महाराष्ट्र सीएम के लिए मैं तड़प रही हूं - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Thursday, November 28, 2019

ठाकरे के शपथ ग्रहण से पहले बोलीं राखी सावंत, महाराष्ट्र सीएम के लिए मैं तड़प रही हूं

राखी सावंत ने उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण से पहले एक वीडियो शेयर किया है. इसमें राखी ने कहा, मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के लिए तड़प रही हूं.
ठाकरे के शपथ ग्रहण से पहले बोलीं राखी सावंत
28 नवंबर को महाराष्ट्र को नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे. ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई ठाकरे परिवार से महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बन रहा है. इस खबर पर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की भी प्रतिक्रिया आई है. राखी ने कहा कि वह महाराष्ट्र के सीएम के लिए तड़प रही हैं.

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और महाराष्ट्र की सियासत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. राखी ने कहा, मैं महाराष्ट्र के सीएम के लिए तड़प रही हूं. मैं ईश्वर से रोज प्रार्थना करती थी कि उद्धव ठाकरे सीएम बने. उद्धव सीएम बनते हैं तो हमारे लिए बहुत अच्छा होगा और सभी मराठियों के लिए भी अच्छा होगा. उद्धव, बालासाहेब के पुत्र हैं और उनके डीएनए में राजनीति है. शिवसेना आ जाएगी तो कोई भी आतंक नहीं होगा. पवार साहब ने बहुत अच्छा फैसला किया है, कुछ लोगों को टीम/पार्टी से निकाल दिया.

राखी सावंत अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की थी. इसके बाद उन्होंने कई पोस्ट शेयर किए थे. राखी की इस घोषणा से उनके फैंस हिल गए थे. राखी राजनीतिक हस्तियों पर भी अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान राखी सावंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाली ड्रेस पहन ली थी, जिस पर खूब विवाद हुआ था.

शिवाजी पार्क में होगा उद्धव का शपथ ग्रहण

शिवाजी पार्क में होने वाले शपथ समारोह के लिए 70 हजार से अधिक कुर्सियां लगाई जा रही हैं, साथ ही 6000 स्क्वायर फीट का एक मंच तैयार किया गया है कि जिसमें करीब 100 वीआईपी मेहमान होंगे. इसके साथ ही मैदान में 20 से अधिक एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं. बता दें कि शिवाजी पार्क में एक बड़ा स्टेज बनाया गया है, जो कि छत्रपति शिवाजी महाराज के दौर जैसा है.