महंगे प्याज के सवाल से बचने के लिए स्मृति ईरानी ने बंद किया हेलिकॉप्टर का गेट - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Monday, December 9, 2019

महंगे प्याज के सवाल से बचने के लिए स्मृति ईरानी ने बंद किया हेलिकॉप्टर का गेट

महंगे प्याज के सवाल से बचने के लिए स्मृति ईरानी ने बंद किया हेलिकॉप्टर का गेट
प्याज की बढ़ती कीमत से हर कोई बेहाल है। इसने आम आदमी के किचन का स्वाद बिगाड़ने के साथ ही उसकी जेब ढीली कर दी है। वहीं संसद में भी इसे लेकर काफी हंगामा हुआ। देशभर में औसतन 120 रुपये प्रति किलो की दर से प्याज मिल रहा है। इसे लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से जब सवाल किया गया तो उन्होंने नजरअंदाज कर दिया।

झारखंड के विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचीं ईरानी से सवाल पूछा गया कि प्याज की बढ़ती कीमत पर झारखंड चुनाव में भाजपा को कितना फायदा या नुकसान होगा? यह सुनने के बाद वह उल्टे पांव चलते हुए हेलिकॉप्टर में जा बैठीं। वहां पर भी जब उनसे सवाल किया गया तो उन्हें इसका कोई जवाब नहीं सूझा और उन्होंने हेलिकॉप्टर का दरवाजा बंद कर दिया।

भाजपा की स्टार प्रचारक ईरानी ने उन्नाव की घटना पर भी चुप्पी साधी। वह झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंची थीं। बोकारो जिले के गोमिया विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ईरानी ने इशारों-इशारों में झारखंड मुक्ति मोर्चा के पूर्व विधायक और उनकी पत्नी और गोमिया की विधायक को चोर कहा।

ईरानी ने आजसू को लैंड माफिया बताया। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी के हाथों में केला, तीर धनुष नहीं बल्कि कमल होता है। उन्होंने गोमिया के पटवार हाई स्कूल के ग्राउंड में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे और कहा कि लोग 12 तारीख को उन्हें वोट दें।

पत्रकारों ने जब केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री से उन्नाव की घटना पर या महंगे प्याज को लेकर सवाल किया तो वह अपने आपको बचाते हुए भागते हुए दिखाई दीं। ज्यादा सवाल पूछने पर उन्होंने अपने हेलिकॉप्टर का गेट बंद कर दिया।