झारखंड चुनाव: पीएम मोदी आज बरही और बोकारो में जनसभाओं को करेंगे संबोधित - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Monday, December 9, 2019

झारखंड चुनाव: पीएम मोदी आज बरही और बोकारो में जनसभाओं को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी आज बरही और बोकारो में जनसभाओं को करेंगे संबोधित
झारखंड में भाजपा ने सत्ता में वापस लौटने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। दूसरे चरण के मतदान के बाद तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को पीएम मोदी झारखंड पहुंच रहे हैं। पीएम मोदी आज को बरही और बोकारो में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

पीएमओ ने मोदी के इस कार्यक्रम की जानकारी राज्य सरकार को दे दी है। इससे पहले पीएम मोदी ने तीन दिसंबर को खूंटी-जमशेदपुर और 25 नवंबर को डाल्टनगंज-गुमला में चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं। बरही में तीसरे चरण में 12 दिसंबर और बोकारो में चौथे चरण में 16 दिसंबर को मतदान होना है।

प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह करीब 11 बजे बरही पहुंचेंगे। इसके बाद दोपहर दो बजे वे बोकारो में जनसभा को संबोधित करेंगे। बरही सीट से भाजपा प्रत्याशी मनोज यादव अक्तूबर में भाजपा में शामिल हुए थे। मनोज यादव कांग्रेस के टिकट पर बरही सीट से चार बार विधायक रह चुके हैं। इस सीट पर मनोज यादव का मुकाबला कांग्रेस के उमाशंकर अकेला से है। उमाशंकर अकेला पहले भाजपा में थे। उन्होंने 2009 में कांग्रेस के उम्मीदवार मनोज यादव को हराया था।