महाराष्ट्र विधानसभा में हंगामा, 'सामना' पर भिड़े भाजपा और शिवसेना विधायक - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Tuesday, December 17, 2019

महाराष्ट्र विधानसभा में हंगामा, 'सामना' पर भिड़े भाजपा और शिवसेना विधायक

महाराष्ट्र विधानसभा में हंगामा, 'सामना' पर भिड़े भाजपा और शिवसेना विधायक
महाराष्ट्र विधानसभा में मंगलवार को भारी हंगामा मचा। विपक्षी भाजपा और सत्ताधारी शिवसेना की भिड़ंत हो गई और दोनों दलों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए। हंगामा इतना बड़ा कि स्पीकर को आधे घंटे के लिए सदन स्थगित करना पड़ा।

शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन भाजपा विधायक हाथों में पोस्टर लिए नजर आए। इसमें सामना में छापी गई उस खबर का हवाला दिया गया जिसमें बारिश से नुकसान झेलने वाले किसानों को 25 हजार रुपये प्रति हेक्टेयर मुआवजा देने की बात कही गई थी।

जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई, भाजपा विधायक वेल तक पहुंच गए और जोर जोर से नारे लगाने लगे और शिवसेना की पुरानी मांग को लागू करने की मांग करने लगे। स्पीकर नाना पटोले ने भाजपा विधायकों को अपनी सीट पर जाने को कहा।
इस बीच कुछ शिवसेना विधायक भी वेल तक पहुंच गए और भाजपा सदस्यों से पोस्टर छीनने की कोशिश करते दिखे। इससे सदन में भारी हंगामा मच गया और सदन को स्थगित करना पड़ा।