सच्ची खबरें दूध और फर्जी खबरें पानी, पत्रकार ही इसे अलग कर सकता है: रजनीकांत - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Wednesday, January 15, 2020

सच्ची खबरें दूध और फर्जी खबरें पानी, पत्रकार ही इसे अलग कर सकता है: रजनीकांत

सच्ची खबरें दूध और फर्जी खबरें पानी, पत्रकार ही इसे अलग कर सकता है: रजनीकांत
साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने पत्रकारों के निष्पक्ष होने की अपील की है। रजनीकांत ने कहा कि मीडिया संस्थानों को निष्पक्ष होकर सच को पूरी तरह सामने लाना चाहिए जो राष्ट्र के लिए हितकारी साबित हो।
चेन्नई में तमिल पत्रिका 'तुगलक' की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में 69 साल के अभिनेता ने कहा कि पत्रकार को स्वर्गीय चो एस रामास्वामी की तरह होना चाहिए जिन्होंने दशकों तक प्रकाशन का प्रबंधन किया जो राष्ट्र की जरूरत है। बता दें कि रामास्वामी 'तुगलक' के संस्थापक थे।

उन्होंने कहा कि समय, राजनीति और समाज खराब हो रहे हैं, ऐसे हालात में लोगों के प्रति मीडिया की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। कुछ टेलीविजन चैनलों का कुछ राजनीतिक दलों के प्रति झुकाव है। मीडिया, आलोचक और पत्रकारों को निष्पक्ष होकर सच दिखाना चाहिए और यही जनता और देश के लिए हितकारी साबित होगा।

सच्ची खबरों को दूध और फर्जी रिपोर्टिंग को पानी करार देते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग दोनों को मिला देते हैं और लोगों के लिए इसे पहचान पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में सिर्फ एक पत्रकार ही बता सकता है कि कौन सा हिस्सा दूध है और कौन सा पानी।

चर्चा है कि रजनीकांत अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं।