कंगना रनौत मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंच गईं और बुधवार दोपहर खार स्थित अपने घर पहुंचीं, क्योंकि राज्य में उनके और शिवसेना सरकार के बीच तनाव जारी था। - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

Thursday, September 10, 2020

कंगना रनौत मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंच गईं और बुधवार दोपहर खार स्थित अपने घर पहुंचीं, क्योंकि राज्य में उनके और शिवसेना सरकार के बीच तनाव जारी था।

कंगना रनौत मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंच गईं और बुधवार दोपहर खार स्थित अपने घर पहुंचीं, क्योंकि राज्य में उनके और शिवसेना सरकार के बीच तनाव जारी था। यहाँ बताया गया है कि पूरा दिन कैसे समाप्त हुआ (सभी तस्वीरें / आशीष राणे, आशीष राजे, समीर मारकंडे, सैय्यद समीर आबदी, योजन शाह, पल्लव पालीवाल)


यह सब तब शुरू हुआ जब कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के जरिए मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की। उनकी टिप्पणी ने सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना की मर्यादा को भंग कर दिया, जो बीएमसी को भी नियंत्रित करती है। जिसके बाद, 4 सितंबर को कंगना ने इस ट्वीट के माध्यम से खुली चुनौती दी, "मैं देखती हूं कि बहुत से लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई वापस नहीं आऊंगा इसलिए मैंने अब आने वाले सप्ताह में 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है, मैं समय पोस्ट करूंगा मैं मुंबई हवाई अड्डे पर उतरता हूं, केसी के बाप में हेमत है तो ठोक ले (मुझे रोक सकते हैं)।


कंगना और रंगोली को सुरक्षाकर्मियों ने फ्लाइट से लेकर विमान की सीढ़ी तक अन्य यात्रियों के साथ एक सुरक्षित दूरी बनाए रखा, और तीन अंगरक्षकों के साथ एक नीली एयरलाइन टैक्सी में टर्मिनल पर ले जाया गया। एयरलाइन टैक्सी को हर तरफ से पुलिस की कारों ने पहुंचाया। तस्वीर में: कंगना रनौत के घर के बाहर सुरक्षा


बॉम्बे हाई कोर्ट ने बाद में विध्वंस पर स्थगन आदेश दे दिया। अदालत ने नागरिक निकाय से गुरुवार को दोपहर 3 बजे तक अभिनेता की याचिका पर जवाब दाखिल करने को कहा। अधिक अपडेट के लिए बने रहें! तस्वीर में: रंगोली चंदेल ने अपनी इमारत में प्रवेश करते समय क्लिक किया।


कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ चंडीगढ़ से इंडिगो की उड़ान 6E 264 में सवार हुईं, जो दोपहर 12.15 बजे रवाना हुई और दोपहर करीब 2.45 बजे मुंबई के टर्मिनल 2 पर पहुंची।


गृह मंत्रालय (MHA) ने कंगना को 'Y' श्रेणी सुरक्षा प्रदान की थी। 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा के तहत, तीन पारियों में एक व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) भारत में सुरक्षा के साथ यात्रा करता है, जबकि पांच सुरक्षाकर्मी घर पर सुरक्षा प्रदान करते हैं। कुल आठ कमांडो रानौत को चौबीस घंटे सुरक्षा मुहैया कराएंगे।


इस बीच, प्रदर्शनकारी सुबह से ही मुंबई हवाई अड्डे के टी 2 पर इकट्ठा हो गए थे, अभिनेत्री के आने का इंतजार कर रहे थे। शिवसेना के प्रदर्शनकारियों ने जहां काले झंडे लेकर अभिनेत्री के खिलाफ नारे लगाए, वहीं आरपीआई और करणी सेना के सदस्य भी मौजूद थे जिन्होंने कंगना के समर्थन में नारे लगाए।


शिवसेना के प्रदर्शनकारियों ने मराठी में लिखी तख्तियों को भी लाया जिसमें कंगना ने '' धिक्कार '' (शर्म) की बात कही, जिसके अनुसार, उन्होंने मुंबई का अपमान किया था। शिव सैनिकों को चिल्लाते हुए भी सुना जा सकता है, "कंगना रनौत है (कंगना रनौत के साथ)"।


दूसरी ओर, नागरिक निकाय के नोटिस का जवाब देते हुए, कंगना के वकील ने कहा, "कंगना रनौत द्वारा अपने परिसर में कोई काम नहीं किया जा रहा है, जैसा कि आपके द्वारा गलत तरीके से समझा गया है, इसलिए आपके द्वारा जारी किया गया नोटिस" स्टॉप वर्क नोटिस बिल्कुल खराब है -इन-कानून और प्रतीत होता है कि उसे केवल आपकी प्रमुख स्थिति का दुरुपयोग करके उसे डराने के लिए जारी किया गया है। " तस्वीर में: मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया और सुरक्षाकर्मी।


यहां तक ​​कि ऐसा होने पर, कंगना और उनकी बहन रंगोली को गुप्त रूप से एक अज्ञात गेट के माध्यम से हवाई अड्डे से निकाला गया था। वे एक सफेद रंग की कार में सवार हुए और पुलिस वैन से घिर गए। अभिनेत्री की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ और पुलिस कर्मियों के साथ सीआईएसएफ कर्मी मौजूद थे।


इन अटकलों के बीच, कि क्या कंगना पहले बांद्रा स्थित कार्यालय को आंशिक रूप से ध्वस्त कर देंगी, अभिनेत्री और उनकी बहन दोपहर करीब 3.15 बजे अपने खार स्थित आवास पर पहुंचीं। घर के चारों ओर सुरक्षा कड़ी कर दी गई क्योंकि उसकी कार इमारत के परिसर में घुस गई।


बीएमसी के कार्यकारी अभियंता ने कहा कि वह इस बात से संतुष्ट थे कि अवैध (अवैध) कार्यों को ध्वस्त किया जा रहा था और यह कि अभिनेत्री बीएमसी कानूनों के अनुसार इसके लिए अनुमति / अनुमोदन / मंजूरी देने में विफल रहीं। "इसलिए, आपके द्वारा नोटिस शेड्यूल में उल्लिखित कार्य अनधिकृत घोषित किया गया है," कार्यकारी अभियंता ने कहा।


इस बीच, पुलिस दल के साथ बीएमसी एच-वेस्ट वार्ड अधिकारियों की एक टीम बुलडोजर, जेसीबी और अन्य भारी उपकरणों के साथ कंगना के कार्यालय में पहुंची और विध्वंस कार्य किया।


बीएमसी ने मंगलवार को उपनगरीय बांद्रा में पाली हिल में कंगना के बंगले पर एक स्टॉप-वर्क नोटिस पोस्ट किया, जिसमें दावा किया गया कि उनके नियमित निरीक्षण के दौरान, नागरिक निकाय ने कई अवैध निर्माण और संशोधन किए, जो उनसे आवश्यक अंतराल लिए बिना किए गए हैं। बीएमसी ने एक स्थानीय अदालत में एक 'कैविएट' भी दायर किया, जिसमें कहा गया है कि अगर रणौत ने उसे जारी किए गए काम के नोटिस को चुनौती दी है तो उसे पहले सुना जाए। कैविएट एक अदालत से अनुरोध है कि उस व्यक्ति / पक्ष को सुने बिना कोई आदेश पारित न किया जाए जो इसे दायर करता है।


सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल का सभी प्रदर्शनकारियों द्वारा घोर उल्लंघन किया गया, जिन्होंने अपने मुखौटे उतार दिए और अभिनेत्री के खिलाफ नारे लगाने के लिए एकजुट हो गए।


मुंबई हवाई अड्डे पर सुबह से ही अभिनेत्री पर संभावित हमले और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। जैसा कि आईएएनएस द्वारा बताया गया है, उड़ान भरने के तुरंत बाद, कंगना, अपनी बहन रंगोली के पास एक खिड़की की सीट पर बैठी, कथित तौर पर उसके फोन पर स्विच किया गया और बीएमसी द्वारा उसके बांद्रा कार्यालय को ध्वस्त किए जाने की तस्वीरों की जांच शुरू कर दी।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345
close