Big initiative संकट से जूझता आपका कारोबार फिर भरेगा उड़ान, अमर उजाला देगा साथ - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Sunday, July 4, 2021

Big initiative संकट से जूझता आपका कारोबार फिर भरेगा उड़ान, अमर उजाला देगा साथ

कारोबार को पहले की तरह बुलंदी पर पहुंचाने के लिए अमर उजाला ने निशुल्क विज्ञापन की खास पहल शुरू की है, जिसका नाम है ‘उदय’।
कोरोना संकट ने हमसे बहुत कुछ छीना। किसी ने अपना खोया, तो किसी का रोजगार चला गया। कारोबार का पहिया थमा तो बाजार में मायूसी छा गई।

व्यापारी हो या आम उपभोक्ता सभी बुरी तरह प्रभावित हुए। अब संकट के बादल धीरे-धीरे छंटने लगे हैं, बाजार खुल रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर आपके कारोबार को पहले की तरह बुलंदी पर पहुंचाने के लिए अमर उजाला ने निशुल्क विज्ञापन की खास पहल शुरू की है, जिसका नाम है ‘उदय’। स्थानीय कारोबारी उपभोक्ताओं के लिए विशेष लेकर आएं ताकि उनका भी लाभ हो, दोनों का लाभ तो दोनों की समृद्धि होगी।

पांच करोड़ तक टर्नओवर वाले करीब 3000 व्यापारी बन सकेंगे हिस्सा

इस पहल का मकसद है, ‘एक सबके लिए, सब एक के लिए’। जिस कारोबारी का टर्नओवर पांच करोड़ तक है वह इस योजना का हिस्सा बन सकेगा। शर्त यह होगी कि विज्ञापन में वह ग्राहकों के हित में कोई न कोई ऑफर देगा जिसका लाभ ग्राहक उठा सकेंगे। शहर, गांव और कस्बों के करीब तीन हजार व्यापारियों को निशुल्क विज्ञापन का लाभ दिया जाएगा और इससे हजारों ग्राहक भी लाभांवित होंगे।

ज्यूरी करेगी लाभ पाने वालों का चयन

इस योजना में पारदर्शिता के लिए स्वतंत्र ज्यूरी टीम होगी जो निशुल्क विज्ञापन पाने वाले व्यापारियों का चयन करेगी। इसके लिए अमर उजाला में नंबर दिए जाएंगे जिसपर कारोबारी को सिर्फ मिस्ड कॉल करना होगा।

अमर उजाला की टीम खुद उस व्यापारी से संपर्क कर उसके बारे में जानकारी इकट्ठा करेगी और लाभार्थियों की सूची बनाएगी। ज्यूरी में तीन सदस्य होंगे जिनमें एक शहर के प्रतिष्ठित व्यक्ति, कला क्षेत्र से एक व्यक्ति और एक शहर की प्रतिष्ठित एजेंसी का संचालक होगा। यही ज्यूरी अंतिम चयन करेगी।

इस नंबर पर करें मिस्ड कॉल

9800098000

स्थानीय दुकान से ही खरीदें सामान

संकट के इस घड़ी में हम सब यह जान चुके हैं कि अपने ही काम आते हैं। ऐसे में अगर हम अपने मुहल्ले, बाजार के कारोबारियों का साथ देंगे तो कहीं न कहीं हम अपना भी लाभ कर रहे होंगे। इसलिए इस योजना के माध्यम से आग्रह है कि अपने निकट के दुकान या बाजार से ही सामान खरीदें।

अमर उजाला के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी होगा प्रसार

इस योजना का प्रचार-प्रसार अमर उजाला के डिजिटल प्लेटफार्म पर भी होगा। विज्ञापन में अगर ग्राहकों के लिए कोई ऑफर होगा तो इस विज्ञापन का प्रसार अमर उजाला वेबसाइट के जरिए भी किया जाएगा।