किट्टी मर्डर केस : पूर्व केन्द्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को तीसरे संदिग्ध की तलाश - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Friday, July 9, 2021

किट्टी मर्डर केस : पूर्व केन्द्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को तीसरे संदिग्ध की तलाश

किट्टी मर्डर केस : पूर्व केन्द्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को तीसरे संदिग्ध की तलाश


दिल्ली पुलिस की टीमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिवंगत पी. रंगराज कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम की हत्या के मामले में तीसरे संदिग्ध को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही हैं।

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि किट्टी की मंगलवार को दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के वसंत विहार इलाके में स्थित घर में लूट की कोशिश में हत्या कर दी गई थी।

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दो लोगों राजू (24) और राकेश (34) को गुरुवार को दो दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस ने कहा कि मामले में तीसरे संदिग्ध सूरज को पकड़ने के लिए राजस्थान और दिल्ली व उसके आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है। संदेह है कि वह सोने के आभूषण लूटकर उन्हें बेचने के लिए जयपुर भाग गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने तीन टीमों को तैनात किया है जो सूरज का पता लगाने और उसे पकड़ने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही हैं। आखिरी बार उसके राजस्थान में जयपुर के पास होने के बारे में पता चला था। बाद में उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया। टेक्निकल सर्विलॉन्स टीम भी उसका पता लगाने में जुटी है।

पुलिस ने कहा कि कोविड महामारी के दौरान वित्तीय संकट और पैसों के लालच के चलते तीनों लोगों को हत्या और डकैती को अंजाम देने की सूझी, जिसकी वे एक महीने से योजना बना रहे थे।