'Mimi' की रिलीज डेट आई सामने, जानिए कहां और कब रिलीज हो रही है कृति सेनन-पंकज त्रिपाठी की फिल्म - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Saturday, July 10, 2021

'Mimi' की रिलीज डेट आई सामने, जानिए कहां और कब रिलीज हो रही है कृति सेनन-पंकज त्रिपाठी की फिल्म

'Mimi' की रिलीज डेट आई सामने, जानिए कहां और कब रिलीज हो रही है कृति सेनन-पंकज त्रिपाठी की फिल्म


बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए फिल्म का नया पोस्ट और रिलीज डेट की जानकारी दी है। कृति के पोस्ट के अनुसार, ‘मिमी’ 30 जुलाई को रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म को दर्शक घर बैठकर अपनी फैमिली संग इसे देख पाएंगे।

30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म मिमी

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कृति ने लिखा, ‘इस जुलाई, एक अनएक्सपेक्टेड ऑफर मिमी की लाइफ बदल देगा। 3 दिन में डिलीवर होगा मिमी का ट्रेलर। नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर फिल्म होगी 30 जुलाई को रिलीज।’फिल्म का पोस्टर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गये हैं।


सरोगेट मदर पर बेस्ड है फिल्म

फिल्म में कृति के अलावा सुप्रिया पाठक, पंकज त्रिपाठी, सई ताम्हणकर, मनोज पाहवा भी लीड रोल में दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग बीते साल ही पूरी कर ली गई थी। कृति की यह फिल्म महिला केंद्रित है, जिसमें सेरोगेट मां की कहानी दिखाई गई है। फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान ने किया है।


नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

काफी दिनों से फिल्म के डिजीटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने की बातें की जा रही थीं। हालांकि अब कृति के घोषणा करते ही साफ हो गया है कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 30 जुलाई को रिलीज होगी। वर्तमान में कोरोना महामारी के हालात को देखते हुए मेकर्स ने इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया है।