संगीता बिजलानी बोलीं- कुछ रिश्ते कभी नहीं टूटते और प्यार कभी खत्म नहीं होता सलमान खान के साथ रिश्ते को लेकर - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Saturday, July 10, 2021

संगीता बिजलानी बोलीं- कुछ रिश्ते कभी नहीं टूटते और प्यार कभी खत्म नहीं होता सलमान खान के साथ रिश्ते को लेकर

संगीता बिजलानी बोलीं- कुछ रिश्ते कभी नहीं टूटते और प्यार कभी खत्म नहीं होता सलमान खान के साथ रिश्ते को लेकर 


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया संगीता बिजलानी का मानना है कि समय के साथ वह काफी मैच्योर हो गई हैं। इसलिए वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान के संग अब भी अच्छा रिश्ता बनाए रखने में सफल हो पाईं हैं। कभी सलमान के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली संगीता बिजलानी आज 61 साल की उम्र में भाई जान और उनके परिवार के बेहद करीब हैं। ये सभी बातें संगीता ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताई हैं। साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि वह जल्द एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने रखने वाली हैं।

सलमान से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा- प्यार कभी खत्म नहीं होता

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की खास बातचीत में संगीता ने सलमान से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं , "कनेक्शन कभी नहीं टूटते। आपके साथी के साथ आपका प्यार कभी खत्म नहीं होता। आपके और आपके पार्टनर के बीच का प्यार, स्कूल के दोस्त कभी दूर नहीं जाते। लोग आएंगे और जाएंगे, जिंदगी में कुछ भी हमेशा के लिए नहीं है।''
अब मैच्योर हो गई हैं संगीता



वह आगे कहती हैं, "इसका मतलब ये नहीं कि आप गुस्से और कड़वाहट से भर जाएं। जिंदगी का एक दौर ऐसा भी था, जब मैं बेवकूफ थी। बचकानी हरकतें करती थीं, लेकिन अब मैं मैच्योर हो गई हूं। जिंदगी अनुभवों से भरी हुई है।"

कभी सलमान की दुल्हन बनने वाली थीं संगीता

कभी एक वक्त में सलमान खान ने संगीता बिजलानी के साथ अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गईं कि बात शादी तक पहुंच गई थी, लेकिन फिर अचानक उनकी राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं। शादी टूटने के बाद भी संगीता और सलमान एक-दूसरे से जुड़े रहे और उनकी दोस्ती आज भी कायम है।


जानिए बॉलीवुड कमबैक को लेकर क्या बोलीं संगीता

इस दौरान संगीता बिजलानी ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बताती हैं कि आज जब पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे कोई गम नहीं होता है। यह मेरी ही इच्छा थी, क्योंकि मैं शादी करने जा रही थी। मैंने 15 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। फैशन शो में मुझे सराहा जाता था और लोग मुझे चॉकलेट्स भी देते थे।

बॉलीवुड में कमबैक को लेकर संगीता बिजलानी कहती हैं, “मैं वेब शो के बारे में जानना चाहूंगी। अगर ऑफर मुझे पसंद आता है तो मैं जरूर हां करूंगी। मैं उन चीजों के साथ खुश नहीं थी जो मुझे मिल रहा था। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि नए निर्देशक दर्शकों को क्या परोस रहे हं।”