क्या जानवर भी पहनें ढीले कपड़े, बकरी से गैंगरेप के बाद इमरान खान को ट्रोल कर रहे लोग - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

अन्य विधानसभा क्षेत्र

बेहट नकुड़ सहारनपुर नगर सहारनपुर देवबंद रामपुर मनिहारन गंगोह कैराना थानाभवन शामली बुढ़ाना चरथावल पुरकाजी मुजफ्फरनगर खतौली मीरापुर नजीबाबाद नगीना बढ़ापुर धामपुर नहटौर बिजनौर चांदपुर नूरपुर कांठ ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ग्रामीण कुंदरकी मुरादाबाद नगर बिलारी चंदौसी असमोली संभल स्वार चमरौआ बिलासपुर रामपुर मिलक धनौरा नौगावां सादात

Wednesday, July 28, 2021

क्या जानवर भी पहनें ढीले कपड़े, बकरी से गैंगरेप के बाद इमरान खान को ट्रोल कर रहे लोग


पाकिस्तान के ओकारा में एक बकरी के साथ 5 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की घटना सामने आई है। इस घिनौनी घटना के बाद बकरी की मौत हो गई है। इस मामले में सतगारा पुलिस स्टेशन में पांचों आरोपियों नईम, नदीप, रब नवाज और एक अन्य शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। इन सभी के खिलाफ बकरी के मालिक ने केस दर्ज कराया है। इनका कहना है कि वो बकरी को लेकर एक सुनसान जगह पर गए थे जहां उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने पुलिस को बताया कि जब वो अपनी बकरी को तलाश करते हुए वहां पहुंचे तो सभी आरोपी वहां से भाग गये। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद यहां पुलिस ने कहा है कि सभी दोषियों पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। अब इस घटना के सामने आने के बाद पाकिस्तान में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कुछ दिनों पहले महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को लेकर कहा था कि यौन शोषण अश्लीलता के कारण होता है, जो पश्चिमी और भारतीय संस्कृति से आई है। इसके साथ ही उन्होंने पर्दा करने को भी जरुरी बताया था और कहा था कि ये प्रलोभन को नियंत्रित करता है। अब बकरी के साथ हुई इस गैंगरेप की घटना के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इमरान खान के बयान को लेकर उन्हें घेरना शुरू कर दिया है।

एक्टिविस्ट शानिएरा अकरम ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि 'आज एक बकरी, कल कौन। अकरम ने अपने लंबे-चौड़े मैसेज में महिलाओं और बच्चों के कल्याण के लिए शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर दिया। उन्होंने बदलाव लाने की अपील की है। वहीं एक्टर मथिरा ने भी इस घिनौनी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूछा है कि क्या जानवारों को भी शोषण से बचने के लिए ढीला कपड़ा पहनना चाहिए।


ट्विटर पर कई यूजर्स ने इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान को उनका पुराना बयान याद दिलाया है जिसमें उन्होंने कहा था कि महिलाओं के कपड़े युवकों में उत्तेजना पैदा करते हैं। वरना पुरुष तो रोबोट होते हैं।

gang rape and murder of a Goat
Do naked animals have impact on men too ???
Now handsome PM will ask goats to cover themselves because some innocent men got aroused seeing them around as they are not robots.#JusticeForNoor #okara #JusticeForNaseemBibi #ZahirJaffar pic.twitter.com/Fi4GwWPuIq

''Men are not Robots, If Goats keep roaming around, it will definitely have an impact
FIR on gang rape of a Goat in Okara#Okara

आपको बता दें कि पाकिस्तान में महिलाओं के साथ अत्याचार की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। इससे पहले जब पीएम ने महिलाओं के शोषण को लेकर इस तरह का बयान दिया था तब उस वक्त भी लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345
close