Entertainment news :- शिल्पा शेट्टी भी अपने पति की तरह ही है विवादों से गहरा नाता, 2007 में विदेशी कलाकार रिचर्ड गेर एडस और 2009 में घटित हुई थी जब शिल्पा शेट्टी ओडीसा के साक्षी गोपाल दर्शन जानिए पूरी खबर… - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Friday, August 6, 2021

Entertainment news :- शिल्पा शेट्टी भी अपने पति की तरह ही है विवादों से गहरा नाता, 2007 में विदेशी कलाकार रिचर्ड गेर एडस और 2009 में घटित हुई थी जब शिल्पा शेट्टी ओडीसा के साक्षी गोपाल दर्शन जानिए पूरी खबर…


शिल्पा शेट्टी इन दिनों खबरों में हैं बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा काफी सुर्खियों में बने हुए हैं । राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से लगातार राज और शिल्पा को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं ।

आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का शिल्पा शेट्टी के जीवन के ऊपर भी प्रभाव पड़ा है। और इसी कारण इन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट छोड़ने पड़े।

वर्तमान में शिल्पा शेट्टी एक डांस रियलिटी शो में बताओ ज”ज नजर आ रही थी ,लेकिन अब दे इनको यह शो भी छोड़ना पड़ा है। ऐसे में शिल्पा के जीवन से भी जुड़े कई पुराने किस्से सामने आ रहे हैं शिल्पा शेट्टी का भी विवादों से पुराना नाता रह चुका है। इनके जीवन से जुड़े कुछ विवादों के बारे में आज हम बताने जा रहे हैं जिनके कारण या रातों-रात काफी प्रसिद्ध हो गई थी ।

बता दें कि साल 2007 में विदेशी कलाकार रिचर्ड गेर एडस के प्रति जागरूकता फैलाने के अभियान के तहत भारत आये थे। इसी दौरान शिल्पा शेट्टी की उनसे मुलाकात हुई थी। मालूम हो कि एक प्रोग्राम के दौरान रिचर्ड ने शिल्पा को अपनी बाहों में जकड़ कर किस कर लिया था। शिल्पा की यह तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हुई थीं। इस मामले में शिल्पा ने सफाई देते हुए कहा था कि अचानक से सब हुआ इसलिए उन्हें समझ नही आया।

ऐसी ही एक घटना साल 2009 में घटित हुई थी जब शिल्पा शेट्टी ओडीसा के साक्षी गोपाल दर्शन के लिए पहुँची थीं,और वहां मौजूद पू # जा# री ने इनके गालों पर कि”स कर लिया था। इस घटना की तस्वीर बहुत वाइरल हुई थी और शिल्पा शेट्टी बहुत ट्रोल भी हुई थीं।