Anupama: राखी दवे के पैरों में गिरी अनुपमा, 40 लाख के बदले में दोनों के बीच होगा परिवार का सौदा! - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Tuesday, August 24, 2021

Anupama: राखी दवे के पैरों में गिरी अनुपमा, 40 लाख के बदले में दोनों के बीच होगा परिवार का सौदा!

रुपाली गांगुली , मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे का शो 'अनुपमा' में जहां दर्शक अनुपमा के लिए आंसु बहा रहे हैं तो वहीं दूसरी और शाह परिवार एक बार फिर से अनुपमा का साथ छोड़ते हुए नजर आ रहा है । आने वाले एपिसोड में किंजल (निधि शाह) , बेटा समर और नंदनी अनुपमा का साथ देते दिखेंगे तो वहीं अनुपमा का बड़ा बेटा परितोष (आशीष मेहरोत्रा) , काव्या, वनराज उसके खिलाफ होने वाले हैं।

राखी दवे करेगी अनुपमा से परिवार का सौदा
इंस्टाग्राम पर अनुपमा शो का एक प्री-कैप काफी वायरल हो रहा है। इस प्री-कैप में अनुपमा आधी रात को अपनी समधन राखी दवे के घर जाकर अपना आंचल फैला कर पैसों की भीख मांगती है। राखी दवे मौका पाकर अनुपमा से 40 लाख का कीमत चुकाने के लिए कहती है। वह कहती हैं, मैं 20 लाख क्या नहीं 40 लाख दूंगी, लेकिन बदले में मुझे क्या मिलेगा। अनुपमा पैसे लेने से पहले राखी दवे की शर्त जानना चाहती है। हालांकि ये पता नहीं पता चल पाया वह अनुपमा से क्या ऐसी चीज मांगती हैं, जिसे सुनकर अनुपमा के पैरो चले जमीन खिसक जाती है।

अब तक शो में आपने देखा

बता दें कि इन दिनों अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि शाह परिवार का 20 लाख का टैक्स भरने के लिए अनुपमा बैंक से लोन लेती हैं हालांकि वह एक फ्रॉड में फंस जाती है। अब शाह परिवार के पहले से दोगुना 40 लाख का कर्ज हो गया है, जिसकी वजह से पूरा परिवार सदमे में है। अनुपमा भी बेसूद होकर मदद के लिए राखी के पास जाती है।