Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी ने बताया- निशांत भट्ट क्रॉस कर चुके हैं लाइन, उस घटना के बाद... - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Wednesday, August 11, 2021

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी ने बताया- निशांत भट्ट क्रॉस कर चुके हैं लाइन, उस घटना के बाद...

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर गई हैं। शो के दौरान उन्होंने को-कंटेस्टेंट निशांत भट्ट पर गंभीर आरोप लगाया। शमिता ने खुलासा किया कि निशांत उनके साथ एक बार लाइन क्रॉस कर चुके हैं। शमिता ने अपनी साथी दिव्या अग्रवाल को ये बात बताई। शमिता ने बताया कि उस घटना के बाद उन्होंने निशांत से दूरी बनाए रखना ही बेहतर समझा।

याद नहीं करना चाहती

शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट पहुंची हैं। एक बार पहले भी वह बिग बॉस की मेहमान बन चुकी हैं। अब शमिता ने कोरियोग्राफर निशांत भट्ट पर आरोप लगाया है। Etimes कि रिपोर्ट के मुताबिक, शमिता ने दिव्या अग्रवाल को बताया, मैं ये नहीं बताना चाहती कि क्या हुआ था। मैंने उनको सख्ती से बोल दिया था कि उन्होंने गलत किया और इसके बाद वह मुझसे नहीं बोले। मैंने सोचा कि मुझे उनसे दूरी रखनी चाहिए क्योंकि मैं वह सब याद नहीं करना चाहती। स्टेज पर भी जब मैंने उन्हें देखा तो बस रिऐक्ट किया कि मैं उन्हें जानती हूं।
बताई बिग बॉस में आने की वजह

शमिता का परिवार इस वक्त काफी मुश्किलों से गुजर रहा है। उनके जीजू राज कुंद्रा पोर्न वीडियो केस में फंसे हैं। शमिता ने शो पर आने के बाद आकर बताया था कि परिवार पर सबकी नजर है ऐसे में बिग बॉस आने से पहले एक बार सोचा था। प्रीमियर पर शमिता ने कहा था, वक्त अच्छा हो, बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़तो तो काम क्यों छोड़ें? बिग बॉस का ऑफर मुझे बहुत पहले टाइम पहले आया था और मैंने कमिटमेंट कर दी थी उस वक्त।


शमिता ने निभाया कमिटमेंट

शमिता ने कहा था, फिर इतना कुछ हो गया और सच कहूं तो मैंने सोचा था कि इस वक्त बिग बॉस के घर जाना सही नहीं होगा लेकिन कमिटमेंट कर दी थी मैंने और एक बार जो मैं कमिटमेंट करती हूं तो खुद की भी नहीं सुनती।