Delhi Rajneeti news :- दिल्ली सरकार की इस स्कीम से जुड़े सोनू सूद, केजरीवाल से मिलकर बोले- राजनीति में नहीं आना - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Friday, August 27, 2021

Delhi Rajneeti news :- दिल्ली सरकार की इस स्कीम से जुड़े सोनू सूद, केजरीवाल से मिलकर बोले- राजनीति में नहीं आना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शुक्रवार सुबह बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मुलाकात की। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि सोनू आम आदमी पार्टी के लिए पंजाब में प्रचार करेंगे और उसी सिलसिले में दोनों की मुलाकात होनी है। मगर केजरावील से मुलाकात के बाद सोनू से साफ कर दिया कि उन्हें राजनीति में नहीं आना है। वहीं सीएम केजरीवाल ने उन्हें देश के मेंटर योजना का ब्रांड एंबेसडर बनाने का एलान किया है।

सीएन ने घोषणा की है कि सूद स्कूल में पढ़ने वालों बच्चो को गाइड करेंगे। इस योजना को सितंबर के मध्य तक लॉन्च किया जाएगा। सोनू सूद ने लोगों से इस स्कीम से जुड़ने की अपील की। राजनीति में आने के सवाल पर सोनू सूद ने कहा कि अभी हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं है। पंजाब चुनाव में क्या आप के लिए प्रचार करेंगे इस सवाल के जवाब में सूद ने कहा कि इस पूरी मुलाकात में राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई है। ना ही मुझे राजनीति में आना है।

बच्चों के मेंटर बनने पर सोनू सूद ने कहा, 'आज मुझे लाखों छात्रों का मार्गदर्शन करने का अवसर मिला है। छात्रों का मार्गदर्शन करने से बड़ी कोई सेवा नहीं है। मुझे यकीन है कि हम एक साथ मिलकर ये सकते हैं और हम करेंगे।' उन्होंने कहा कि दिल्ली में शिक्षा पर अच्छा काम हुआ है। ये लोग खुद अनुभव कर रहे हैं। उम्मीद है कि देश भर में भी ऐसा होगा।

अभिनेता की तारीफ करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के लिए सोनू सूद प्रेरणादायी बन गए हैं। सोनू सूद ट्विटर, फोन और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं। जो इतनी सारी सरकारें नहीं कर पा रहीं, वो सोनू सूद कर रहे हैं। हमने इनके काम पर चर्चा की। इतना बड़ा नेटवर्क कैसे बनाया। इतने रिसोर्स कैसे बनाएं। दिल्ली सरकार के अच्छे काम भी सोनू सूद को बताए। दिल्ली में देश के मेंटर्स पर काम चल रहा है। अब सोनू सूद को इससे जोड़ रहे है। केजरीवाल ने सोनू सूद को फिल्म पॉलिसी लाने की भी जानकारी दी।