Entertainment News :- 30 करोड़ लगाने के बाद बदला 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' के निर्माता का इरादा, डिब्बा बंद हुई विक्की कौशल-सारा अली की फिल्म! - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Saturday, August 28, 2021

Entertainment News :- 30 करोड़ लगाने के बाद बदला 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' के निर्माता का इरादा, डिब्बा बंद हुई विक्की कौशल-सारा अली की फिल्म!

विक्की कौशल - सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द इम्मॉर्टल ऑफ अश्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो मेकर्स 30 करोड़ खर्च करने के बाद इस फिल्म को नहीं बनाने का डिसिजन किया है। मेकर्स के आपसी मनमुटाव और भारी बजट के कारण निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने इसका हमेशा के लिए डिब्बा बंद कर दिया है।

रोनी स्क्रूवाला और निर्देशक आदित्य धर में नहीं बन पा रही है बात

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, निर्माता रोनी स्क्रूवाला और निर्देशक आदित्य धर के बीच क्रिएटिव मतभेदों के कारण फिल्म पर काम करने का इरादा छोड़ दिया है। साफ शब्दों में कहें तो इसे हमेशा के लिए डिब्बा बंद किया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म को बनाने की तैयारी 2 साल से चल रही थी। डायरेक्टर आदित्य धर ने फिल्म को शूट करने के लिए लोकेशन्स भी सर्च कर ली थी। इतना ही नहीं वे फिल्म को लेकर प्री-प्रोडक्शन का काम भी कर रहे थे। लेकिन अब फिल्म को बंद कर दिया गया है।

रॉनी स्क्रूवाला को हुआ 30 करोड़ का नुकसान

रिपोर्ट में कहा गया है कि रॉनी स्क्रूवाला को लगभग 30 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि रॉनी ने इस फिल्म की तैयारी पर काफी रुपए खर्च किए थे, लेकिन जब उन्होंने पूरा बजट जोड़ा तो उन्हें लगा कि ये काफी महंगी फिल्म साबित होगी। वहीं अब डायरेक्टर को डर है कि कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर अभी न के बराबर काम कर रहे हैं, इससे बिजनेस एकदम जीरो पर पहुंच गया। ऐसे में स्क्रूवाला ने रिस्क उठाना सही नहीं समझा।

पहले आई थी ये रिपोर्ट

बता दें हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में एक्टर सुनील शेट्टी को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था, वहीं, इस फिल्म के कई सीन में VFX तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। कहा गया था विक्की फिल्म के लिए अपना वजन 120 किलो तक बढ़ाएंगे। इस फिल्म में विक्की महाभारत के महान योद्धा अश्वत्थामा का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। सारा पहली बार एक्शन करते नजर आने वाली हैं जिसकी ट्रेनिंग वह काफी दिनों से ले रही हैं।

फिल्म की शूटिंग शेड्यूल यूरोप में तय किया गया था। यूरोप के अवाला फिल्म की शूटिंग भारत, आइसलैंड और यूएई में होनी तय थीं। हालांकि अब मेकर्स इसमें करने से मना कर चुके हैं। फिल्म के बंद होने के मामले पर मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गाय है।