Entertainment news in hindi :- जाह्नवी कपूर ने दिल्ली में कैसे बिताए 22 घंटे देखें सिर्फ 16 सेकेंड में, खुशी और बोनी भी संग आए नजर - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Sunday, August 15, 2021

Entertainment news in hindi :- जाह्नवी कपूर ने दिल्ली में कैसे बिताए 22 घंटे देखें सिर्फ 16 सेकेंड में, खुशी और बोनी भी संग आए नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर अपने अपडेट्स देती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी देश की राजधानी यानी दिल्ली पहुंची थीं। दिल्ली में जाह्नवी ने कुल 22 घंटे बिताए थे। ऐसे में जाह्नवी ने अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस में उन्होंने दिखाया है कि कैसे उन्होंने दिल्ली में 22 घंटे बिताए।

दिल्ली के 22 घंटे


जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर 16 सेकेंड की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इस क्लिप में जाह्नवी अलग अलग काम करती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि जाह्नवी ने कार ड्राइव की, फोटोशूट करवाया, एक इवेंट में भाग लिया, लेट नाइट स्विमिंग की। वहीं जाह्नवी के साथ बहन खुशी और पिता बोनी कपूर भी मौजूद रहे।

इंस्टा क्वीन हैं जाह्नवी कपूर

बता दें कि जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर इंस्टा पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीतती रहती हैं। कभी जाह्नवी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं तो कभी देसी अवतार से सुर्खियों में आ जाती हैं। वहीं जाह्नवी कपूर फिटनेस और डांस वीडियोज के साथ ही फनी वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

जाह्नवी कपूर का करियर

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म रूही में नजर आई थीं। फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य किरदारों में शुमार थे। रूही के पहले जाह्नवी फिल्म गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल में नजर आई थीं। बता दें कि जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों में गुड लक जैरी शुमार है। वहीं जाह्नवी के पास करण जौहर की तख्त भी है। इसके साथ ही जाह्नवी, राजकुमार राव के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगी।