Entertainment News :- अमिताभ बच्चन ने 'चेहरे' लिए नहीं लिया एक भी पैसा! जानिए क्यों प्रोड्यूसर को बिग बी लगे बेहद प्रोफेशनल - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Wednesday, August 25, 2021

Entertainment News :- अमिताभ बच्चन ने 'चेहरे' लिए नहीं लिया एक भी पैसा! जानिए क्यों प्रोड्यूसर को बिग बी लगे बेहद प्रोफेशनल

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन यूं ही नहीं शहंशाह कहलाते हैं। उनका काम और दरियादिली से लोग खुश होकर उनको सम्मान देने के लिए उन्हें इस नाम से बुलाते हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी तारीफें हर जगह होने लगी है। खबर है कि बिग बी ने फिल्म 'चेहरे' (chehre) के लिए डायरेक्टर से काम करने का फीस तक नहीं लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने शेट तक जाने के लिए खुद अपना पैसा खर्च किया।

'चेहरे' की स्क्रिप्ट पर फिदा हैं अमिताभ बच्चन

पीपिंग मून से बात करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा," फिल्म चेहरे के लिए अमिताभ ने एक पैसा भी नहीं लिया है। क्योंकि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत इंटरेस्टिंग लगी की उन्होंने इसके लिए एक भी पैसा लेने से उचित नहीं समझा और इनकार कर दिया।

सेट तक आने-जाने का खर्चा खुद उठाते थे अमिताभ बच्चन

आनंद पंडित आगे बताते हैं कि अमिताभ अपने लाइफ में बहुत ही प्रोफेशनल हैं। वह कभी भी अपने लोगों को परेशान नहीं देख सकते हैं। वो कहते हैं कि अमिताभ सर इतने प्रोफेशनल हैं कि सेट तक आने और जाने का खर्चा भी वे खुद ही भरते थे। यहां तक कि विदेशी लोकेशंस पर फिल्म की शूटिंग के लिए जाने के लिए भी अमिताभ खुद ही चार्टर प्लेन का खर्च उठाते थे।' आनंद पंडित ने खुलासा किया कि टैक्स बुक भरते वक्त किसी भी तरह की समस्या ना आए तो इसलिए हमने अमिताभ के नाम के आगे फ्रेंडली अपीयरेंस लिखने का फैसला किया है।

27 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म चेहरे

फिल्म 'चेहरे' 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। फिल्म का ट्रेल धांसु टेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म देखने के लिए लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। फिल्म का डायरेक्शन रूमी जाफरी ने किया है। कोविड -19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में रिलीज होने पर निर्देशक उत्साहित होने के साथ-साथ थोड़ा नर्वस भी हैं।