Entertainment News :- सोनू सूद से होगी अरविंद केजरीवाल की मुलाकात, पंजाब चुनाव से यूं जोड़ा जा रहे कनेक्शन - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Thursday, August 26, 2021

Entertainment News :- सोनू सूद से होगी अरविंद केजरीवाल की मुलाकात, पंजाब चुनाव से यूं जोड़ा जा रहे कनेक्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मशहूर अभिनेता सोनू सूद की शुक्रवार को होने वाली मुलाकात के कई राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। यहां सबसे पहले आपको बता दें कि नई दिल्ली में कल सीएम अरविंद केजरीवाल और सोनू सूद की मुलाकात होनी है। हालांकि, इस मुलाकात किस विषय को लेकर है अभी इसपर अभिनेता या आम आदमी पार्टी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन इस मुलाकात को पंजाब विधानसभा चुनाव से जोड़ कर जरुर देखा जा रहा है।

अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। पंजाब एक ऐसा राज्य है जहां आम आदमी पार्टी अपने लिए संभावनाएं तलाशने में जुटी हुई है। इस कड़ी में सीएम केजरीवाल ने पूर्व मंत्री एवं शिअद (संयुक्त) के नेता सेवा स‍िंह सेखवां से मुलाकात कर उनको पार्टी ज्‍वाइन करवाई है। आम आदमी पार्टी को अभी पंजाब में किसी बड़े चेहरे की तलाश है। राजनीतिक जानकारों का मानना है कि ऐसी कई वजहे हैं जिसको लेकर यह कहा जा सकता है कि सोनू सूद के रूप में 'आप' की यह तलाश खत्म हो सकती है।

कोरोना महामारी में किया बड़ा काम

सोनू सूद की गिनती सिर्फ एक अभिनेता के तौर पर ही नहीं होती बल्कि कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने अपनी एक खास पहचान भी बनाई। सोनू सूद ने लॉकडाउन में फंसे करीब डेढ़ लाख लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने में बड़ी मदद की थी। लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से आम जनता के संपर्क में लगातार बने हुए थे और अपने इन कामों की वजह से वो काफी सुर्खियों में रहे थे।

पंजाब के रहने वाले हैं

सोनू सूद खुद पंजाब के मोगा के रहने वाले हैं। जाहिर है अगर सोनू सूद को इस वक्त आम आदमी पार्टी अपने साथ लाने में कामयाब हो जाती है तो उनके नाम पर बगावत होने या विपक्ष की ओर से सवाल खड़ा करने की संभावना भी ना के बराबर रहेगी। मसीहा के तौर पर प्रचलित हो चुके सोनू सूद अगर आम आदमी पार्टी ज्वायन करते हैं तो उन्हें निश्चित तौर से पंजाब चुनाव में बड़ा चेहरा बनानकर उतारा भी जा सकता है। इसके अलावा चर्चा यह भी है कि उन्हें आम आदमी पार्टी सीएम का चेहरा घोषित कर सकती है।

हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आंदोलनकारी किसान नेताओं में से सिख मुख्यमंत्री का चेहरा तलाश रही है। कहा जा रहा है कि किसान नेता बलबीर राजेवाल से आम आदमी पार्टी की कई दौर की बातचीत भी हो चुकी है।

हालांकि, अभी सोनू सूद और अरविंद केजरीवाल के बीच मुलाकात के सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं।