Entertainment News :- अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन बहल का पार्टी सॉन्ग 'बैंड बज गया' रिलीज, टोनी कक्कड़ का मिला साथ - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Tuesday, August 24, 2021

Entertainment News :- अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन बहल का पार्टी सॉन्ग 'बैंड बज गया' रिलीज, टोनी कक्कड़ का मिला साथ


अपारशक्ति खुराना, प्रनूतन बहल, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा स्टारर 'हेलमेट' एक सामाजिक कॉमेडी फिल्म है, जो हमारे समाज में सबसे अधिक संबंधित मुद्दों में से एक को उजागर करती है जैसे कि कंडोम खरीदने के लिए लोगों का प्रतिरोध जिसे मनोरंजक तरीके से दर्शाया जाएगा।

'बैंड बज गया' रिलीज

ट्रेलर लॉन्च की शानदार सफलता के बाद अब मेकर्स ने पूरा ऑडियो एलबम और 'बैंड बाज गया' का वीडियो रिलीज कर दिया है। हेलमेट के ऑडियो एल्बम में 5 गाने हैं जिसकी शुरुआत 'बैंड बज गया' से होती है, यह गाना टोनी कक्कड़ और विभोर पाराशर द्वारा गाया गया है और म्यूजिक व लिरिक्स टोनी कक्कड़ द्वारा हैं। इस गाने का वीडियो अब रिलीज़ हो गया है।

वेडिंग गीत है 'डोली'

'डोली', बृजेश शांडिल्य द्वारा गाया गया एक उत्साहित शादी का गीत है, जिसका म्यूजिक तनिष्क द्वारा दिया गया है और लिरिक्स वायु द्वारा लिखित है। गोल्डबॉय और शिप्रा गोयल द्वारा गाया गया एक भावनात्मक और मधुर पंजाबी ट्रैक 'बर्बाद' डुएट है जिसका म्यूजिक और लिरिक्स निर्माण द्वारा दिया गया है। साथ ही, 'बर्बाद' मेल वॉइस में भी उपलब्ध है जिसे गोल्ड बॉय द्वारा गाया गया है। अंत में, एक आकर्षक ट्रैक के साथ फिल्म का थीम गीत 'मौका मौका' है, जिसे शुभम शिरुले ने गाया है, संगीत जैम8 के लिए शुभम शिरुले और आना रहमान द्वारा दिया गया है और लिरिक्स श्लोक लाल द्वारा लिखित हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म छोटे शहरों के भोलेपन की एक मनोरंजक खोज है और जहां कंडोम तक पहुंचना कई सामाजिक चुनौतियों और मनोवैज्ञानिक हैंग-अप से भरपूर है। फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते जारी किया था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड हुआ था और इसके सीन्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

3 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

3 सितंबर को ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार, 'हेलमेट' एक संदेश के साथ क्लीन और मजाकिया मनोरंजक फ़िल्म है। 'हेलमेट' सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और अभिनेता डिनो मोरिया की डीएम मूवीज द्वारा निर्मित है और स्क्रीनप्ले व डायलॉग रोहन शंकर द्वारा लिखित है जो सतरम रमानी द्वारा निर्देशित है।