hollywood celebrities news :- खुशखबरी दूसरी बार मां बनने वाली हैं काइली जेनर, दुनिया से छिपाई थी पहली प्रेग्नेंसी - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Saturday, August 21, 2021

hollywood celebrities news :- खुशखबरी दूसरी बार मां बनने वाली हैं काइली जेनर, दुनिया से छिपाई थी पहली प्रेग्नेंसी

  • दूसरी बार मां बनने वाली हैं काइली जेनर
  • ब्वॉयफ्रंड ट्रेविस संग कर रही हैं दूसरे बच्चे की स्वागत की तैयारी
  • सबसे छिपाई थी पहली प्रेग्नेंसी
रियलिटी टीवी स्टार और अरबपति सेलिब्रिटी काइली जेनर के घर दोबारा खुशियां आने वाली हैं। दरअसल काइली दोबारा मां बनने वाली हैं। 24 साल की काइली अपने ब्वॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट संग दूसरे बच्चे की राह देख रही हैं। बता दें कि ट्रेविस और काइली की पहले से एक तीन साल की बेटी है। वहीं अब काइली ने अपनी बेटी को बताया है कि वो बहुत जल्द बड़ी बहन बनने जा रही है। खबरों की मानें तो इस बात से उनका पूरा परिवार बहुत खुश है।

बता दें कि काइली सिर्फ 20 साल की थीं जब उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था। यहां तक कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी भी छिपाकर रखी थी। साल 2017 में ही उन्होंने स्कॉट को डेट करना शुरू किया था।काइली ने बेटी को जन्म देने के बाद अपने फैंस के लिए एक खास मैसेज भी साझा किया था।

उन्होंने लिखा था 'मैं अफवाहों के बीच आप लोगों को अंधेरे में रखने के लिए माफी मांगना चाहती हूं। मैं जानती हूं कि मैं अपनी हर जर्नी में आप लोगों को शामिल करती हूं, लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी मैं दुनिया के सामने नहीं करना चाहती थी।''मुझे इस चीज के लिए खुद को तैयार करना था। यह जिंदगी भर का रोल है। मुझे पता था कि मेरा बच्चा सारे इमोशन्स और तनाव को महसूस करेगा इसलिए मैंने यह कदम उठाया।'' प्रेग्नेंसी बहुत ही खूबसूरत और जिंदगी बदलने वाला अनुभव है था और मैं इसे मिस करूंगी। मैं अपने दोस्तों और परिवार को शुक्रिया कहना चाहूंगी क्योंकि उन्होंने इसे प्राइवेट रखने में बहुत मदद की। मेरी सुंदर और हेल्दी बेबी 1 फरवरी को पैदा हुई और मैं इस खबर को शेयर करने का इंतजार नहीं कर पाई। समझने के लिए शुक्रिया।'

गौरतलब है कि काइली अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान मीडिया और फैंस के सामने आने से कतराती थी जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि उन्हें अपने बदलते शरीर को लोगों को दिखना पसंद नहीं है। काइली ने अपने फैंस के लिए एक इमोशनल वीडियो भी साझा किया था।