IND vs ENG: ऋषभ पंत और जो रूट के बीच हुई जुबानी जंग, फैन्स ने फोटो शेयर कर किए मजेदार कमेंट्स - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Monday, August 16, 2021

IND vs ENG: ऋषभ पंत और जो रूट के बीच हुई जुबानी जंग, फैन्स ने फोटो शेयर कर किए मजेदार कमेंट्स

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। टेस्ट के आखिरी दिन भारत की सारी उम्मीदें ऋषभ पंत पर टिकी होंगी। खराब रोशनी के चलते चौथे दिन का खेल समय से पहले समाप्त हुआ, जिससे इंग्लिश कप्तान जो रूट बिलकुल भी खुश नजर नहीं आए। दिन का खेल खत्म घोषित होने पर रूट अपना आपा खो बैठे और पंत के साथ बहस करते हुए दिखाई दिए, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। फैन्स ने इस फोटो को शेयर करते हुए मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। इससे पहले कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा खराब रोशनी में बल्लेबाजी करने पर पंत से खुश नजर नहीं आए थे और उन्होंने ड्रेसिंग रूम से पंत को अंपायर से यह बात बोलने को कहा था।

 

 

वायरल हो रही फोटो में जो रूट के चेहरे पर खेल जल्दी खत्म होने की नाराजगी साफतौर पर दिखाई दे रही है और वह गुस्से में पत के साथ कुछ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। पंत भी इंग्लिश कप्तान को जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दूसरी पारी में 6 विकेट खोकर 181 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया की लीड 154 रनों की हो चुकी है। टेस्ट के पांचवें दिन भारत की कोशिश अपनी लीड को 200 के पार पहुंचाने की होगी। वहीं, इंग्लैंड भारतीय पारी को जल्द से जल्द समेटने की कोशिश करेगी। पंत के साथ इस समय क्रीज पर ईशांत शर्मा 4 रन बनाकर खेल रहे हैं।


पहली पारी में शतक ठोकने वाले केएल राहुल दूसरी इनिंग में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और महज 5 रन बनाकर आउट हुए। रोहित शर्मा ने शुरुआत तो अच्छी की पर वह इसको बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके। राहुल और रोहित दोनों को ही मार्क वुड ने पवेलियन भेजा। कप्तान विराट कोहली (20) को सैम करन ने चलता किया। चेतेश्वर पुजारा (45) और अजिंक्य रहाणे (61) ने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए और चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। हालांकि, आखिरी सेशन में मोईन अली ने पहले रहाणे और फिर रविंद्र जडेजा (3) को 8 रनों के अंदर पवेलियन भेजकर इंग्लिश टीम की मैच में वापसी कराई।