Jee Le Zaraa: फरहान अख्तर की रोड ट्रिप फिल्म में साथ दिखेंगी आलिया भट्ट, Alia Bhatt, Priyanka Chopra and Katrina Kaif - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Tuesday, August 10, 2021

Jee Le Zaraa: फरहान अख्तर की रोड ट्रिप फिल्म में साथ दिखेंगी आलिया भट्ट, Alia Bhatt, Priyanka Chopra and Katrina Kaif

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि इन तीनों को साथ फरहान अख्तर की अपकमिंग रोड ट्र‍िप फिल्म 'जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) में देखने को मौका मिलेगा। फैंस के लिए ये पहला मौका है जब आलिया, कटरीना और प्रियंका एक साथ किसी फिल्म में देखी जाएंगी। फरहान अख्तर इस बात की जानकारी अपने सोशल पोस्ट से किया है।

फरहान अख्तर ने किया एलान

फरहान अख्तर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा 'क्या किसी ने रोड ट्रिप के बारे में कहा है? बतौर डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म का ऐलान करते हुए बहुत रोमांचित हूं और दिल चाहता है के 20 साल पूरा करने से बढ़िया मौका और क्या हो सकता है। प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ 'जी ले जरा ' फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होगी और इसी के साथ रोड फिर लौटने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।'

प्रियंका, आलिया और कटरीना ने शेयर किया वीडियो
फरहान के अलावा इस बारें में प्रियंका चोपड़ा जोनास, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट ने अपने सोशल पोस्ट से एक टीजर वीडियो शेयर किया है। इन तीनों के पोस्ट को देखकर फैंस भी काफी एक्ससाइटेड लगे ।

'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का सीक्वल है 'जी ले जरा'

फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' साल 2011 में आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस धूम मचा दी थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, फरहान, अभय देओल, कटरीना कैफ और कल्कि कोचलिन को अहम भूमका में देखा गया था। फिल्म की कहानी तीन दोस्तों इमरान, अर्जुन और कबीर के इर्दगिर्द बुनी गई थी। जिसमें ये तीन दोस्त रोड ट्रिप पर जाते हैं और हर वह काम करते हैं, जिससे उन्हें डर लगता था। फिल्म की कहानी रोमांच से भरी थी।

अब मेकर्स के ऐलान से ये साफ जाहिर कि अपकमिंग फिल्म 'जी ले जरा' को भी सुपरहिट कराने की कोशिश कसर नहीं छोड़ेंगे। इस फिल्म को साल 2023 में रिलीज किया जाएगा।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345