Nia Sharma shared a bold video :- निया शर्मा ने बैकलेस टॉप में शेयर किया हद बोल्ड वीडियो, लिखा- ये भी उतार दे, बेशर्म कहने वालो... - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Tuesday, August 10, 2021

Nia Sharma shared a bold video :- निया शर्मा ने बैकलेस टॉप में शेयर किया हद बोल्ड वीडियो, लिखा- ये भी उतार दे, बेशर्म कहने वालो...

निया शर्मा जो दिल में आता है वही करती हैं फिर दुनिया कुछ भी कहे। वह अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। निया को लोग उनके आउटफिट्स के लिए अक्सर ट्रोल करते हैं। इस बार उन्होंने बैकलेस टॉप में एक हॉट वीडियो पोस्ट किया है। निया ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है जो ट्रोल करने वालों के लिए मुंहतोड़ जवाब है।

ट्रोल्स को भाव नहीं देतीं निया

निया शर्मा ने लिखा है, ये भी उतार दे, कपड़े नहीं है क्या, शेमलेस... आप सभी को... **** वेरी मच। निया शर्मा अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट्स और वीडियोज के लिए चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते हैं लेकिन वह ट्रोल्स को जरा भी भाव नहीं देतीं। निया शर्मा इस टॉप में पहले भी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। अब उन्होंने वीडियो शेयर किया है।


रवि दुबे को बताया था बेस्ट किसर

निया शर्मा अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। वह रवि दुबे को बेस्ट किसर बताकर भी सुर्खियों में आ चुकी हैं। इस पर रवि की पत्नी शरगुन ने जवाब दिया था, पहले हम दोनों भी चौंक गए थे लेकिन हम जानते हैं कि निया ऐसी ही है। उसके जो दिल में होता है बोल देती है।

निया शर्मा ने ट्विटर पर देवोलीना भट्टाचार्जी से भिड़ने के बाद मांगी माफी, मिला ये जवाब
देवोलीना से हुआ था ट्वीट वॉर

बीते दिनों निया शर्मा देवोलीना भट्टाचार्जी से ट्वीट वॉर के लिए भी चर्चा में आई थीं। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ ट्विटर पर भड़ास निकाली थी। हालांकि बाद में दोनों का पैचअप भी हो गया और एक-दूसरे से माफी मांग ली थी। दोनों के बीच पर्ल वी पुरी रेप केस को लेकर कहा-सुनी हुई थी।