Punjab Assembly elections 2022: अकाली दल व कांग्रेस के पूर्व विधायकों समेत कई नेता बीजेपी में हुए शामिल - Politics news of India | Current politics news | Politics news from India | Trending politics news,India News (भारत समाचार): India News,world news, India Latest And Breaking News, United states of amerika, united kingdom

.

Thursday, December 30, 2021

Punjab Assembly elections 2022: अकाली दल व कांग्रेस के पूर्व विधायकों समेत कई नेता बीजेपी में हुए शामिल

केंद्रीय मंत्री व पंजाब के चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस अवसर पर पंजाब की सत्ताधारी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।


HIGHLIGHTS
  • शिरोमणि अकाली दल के पूर्व नेता एवं मनसा से 2 बार विधायक रह चुके जगदीप सिंह नकई बीजेपी में शामिल हो गए।
  • नकई पंजाब अकाली दल के अध्यक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के प्रमुख संसदीय सचिव रह चुके हैं।
  • अकाली दल के रविप्रीत सिंह सिद्धू, हरभाग सिंह देसु और कांग्रेस के पूर्व MLA शमशेर सिंह राय ने भी बीजेपी का दामन थामा।
नयी दिल्ली: पंजाब में अगले कुछ महीनों में संभावित विधानसभा चुनाव (Assembly elections) से पहले शिरोमणि अकाली दल (SAD) और कांग्रेस के कई नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिरोमणि अकाली दल के पूर्व नेता एवं मनसा से 2 बार विधायक रह चुके जगदीप सिंह नकई, रविप्रीत सिंह सिद्धू, हरभाग सिंह देसु और कांग्रेस के पूर्व विधायक शमशेर सिंह राय बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी नेताओं ने इस मौके पर कहा कि इनके पार्टी में शामिल होने से पंजाब में बह रही सियासी हवा का पता चलता है।

शेखावत ने पंजाब की सत्ताधारी कांग्रेस पर साधा निशाना (Shekhawat targeted the ruling Congress of Punjab)

केंद्रीय मंत्री व पंजाब के चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश, राज्य के प्रभारी महासचिव दुष्यंत गौतम और राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी की उपस्थिति में इन सभी नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली। नकई पंजाब अकाली दल के अध्यक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के प्रमुख संसदीय सचिव रह चुके हैं। वह 2 बार मानसा से विधायक भी रहे हैं। शेखावत ने इस अवसर पर पंजाब की सत्ताधारी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

‘इनके आने से बीजेपी की ताकत निश्चित तौर पर बढ़ेगी’ ('Bjp's strength will definitely increase with his coming')

शेखावत ने कहा कि जिस पंजाब के स्मरण पहले खुशहाली के तौर पर होता था, जिसका देश की अर्थव्यवस्था में सबसे ज्यादा योगदान होता था उसे आज ड्रग, रेत व शराब माफियाओं व आर्थिक बदहाली के लिए जाना जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘इन नेताओं के आने से बीजेपी की ताकत निश्चित तौर पर बढ़ेगी। नया पंजाब बनाने का हमारा लक्ष्य है और इसमें इन नेताओं का आना सहायक होगा।’ बलूनी ने कहा कि पंजाब के राजनीतिक कार्यकर्ता लगातार बीजेपी में रूचि ले रहे हैं और सदस्यता भी ग्रहण कर रहे हैं जो कि दर्शाता है कि वहां हवा किस ओर बह रही है।

Loan calculator for Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education loan

Loan Calculator

Amount
Interest Rate
Tenure (in months)

Loan EMI

123

Total Interest Payable

1234

Total Amount

12345